'तेजस्वी पहले खुद पास करें परीक्षा, तब लें IQ TEST : नेता प्रतिपक्ष पर भड़के रोहित सिंह, कहा : RJD-कांग्रेस सनातन विरोधी, 4 जून को मिलेगा जवाब

Edited By:  |
 Rohit Singh angry at Leader of Opposition  Rohit Singh angry at Leader of Opposition

NEW DELHI : चुनावी भागदौड़ के बीच हेलीकॉप्टर में तेजस्वी यादव के मछली खाने को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। अब इस मामले पर चौतरफा आलोचना होने लगी है। इस बीच युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने तेजस्वी यादव पर तीखा तंज कसा है और कहा है कि तेजस्वी यादव पहले खुद परीक्षा पास करें और तब दूसरों का IQ टेस्ट लें।

'आरजेडी-कांग्रेस सनातन विरोधी'

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा है कि नवरात्रि के पहले दिन तेजस्वी यादव मछली खाकर वीडियो करते हैं और फिर उसे सोशल मीडिया पर साझा भी करते हैं और लिखते हैं कि ये एक दिन पुराना है। उनके पिता लालू प्रसाद ने सावन में मीट बनाने की ट्रेनिंग कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दी थी और कांग्रेस के युवराज के साथ बैठक स्वाद भी चखा था। अब उसका फल तेजस्वी यादव को खूब मिल रहा है।

'गजनी और बाबर नहीं टिके तो आप क्या टिकेंगे'

इसके साथ ही रोहित कुमार सिंह ने कहा कि आरजेडी, कांग्रेस और I.N.D.I.A गठबंधन सनातन विरोधी है। इसके साथ ही उन्होंने चेताते हुए कहा कि तेजस्वी यादव आप बिहार और देश की जनता को अप्रैल फूल मत समझिए। सनातन धर्म का विरोध करने वाले गजनी, बाबर और औरंगजेब नहीं टिके तो फिर तेजस्वी यादव आप क्या टिकेंगे।

'4 जून को मिलेगा सनातनियों के अपमान का जवाब'

इसके साथ ही युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि 4 जून को बिहार की जनता तेजस्वी यादव को जीर पर आउट कर कूल कर देगी। आरजेडी ने लोगों के घरों में आग लगायी है लिहाजा तेजस्वी जी आप मिर्ची क्या लगाएंगे। आपके सिद्धांतों को बिहार जानता है। 4 जून को आपको सनातनियों के अपमान का जवाब मिल जाएगा।


Copy