गिरिराज सिंह की यात्रा पर गरमायी सियासत : लालू और तेजस्वी ने तरेरी आंख तो केन्द्रीय मंत्री ने किया पलटवार, कहा : बिहार में दंगा कराना चाहते हैं तेजस्वी

Edited By:  |
Politics heated up on Giriraj Singh visit Politics heated up on Giriraj Singh visit

PATNA : बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिन्दू स्वाभिमान यात्रा को लेकर बिहार की सियासत में उबाल आ गया है। उनकी इस यात्रा को लेकर अब आरजेडी ने आंखें तरेरी है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के साथ-साथ तेजस्वी यादव ने भी निशाना साधा है।

हिन्दू स्वाभिमान यात्रा पर गरमायी सियासत

दरअसल, बीते दिनों अररिया में गिरिराज सिंह की यात्रा के दौरान बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने एक विवादित बयान दिया था और कहा था कि 'अररिया में रहना है तो हिन्दू बनना होगा।' बीजेपी सांसद के इस बयान पर सियासत तेज हो गयी है। उनके इस बयान पर तेजस्वी ने दो टूक अंदाज में अब कहा है कि कि 'अगर किसी ने भी मुसलमानों को बुरी नजर से देखा जो ईंट से ईंट बजा दूंगा। अररिया के सांसद ने जिस भाषा का प्रयोग किया है, मैं उसका कड़ा विरोध करता हूं। इस देश की आजादी में सभी लोगों का योगदान है। मुद्दे की बात होनी चाहिए।'

लालू और तेजस्वी ने तरेरी आंख

वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने गिरिराज सिंह की हिन्दू स्वाभिमान यात्रा पर सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि वे उल्टा-पुल्टा बोलते रहते हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह में कोई अंतर नहीं है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने हुंकार भरते हुए कहा है कि मेरे रहते बिहार में दंगा नहीं होगा।

इधर, लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के इस बयान पर गिरिराज सिंह भी भड़क उठे हैं और उन्होंने भी चेतावनी दी है और कहा है कि बाप-बेटे आंख नहीं दिखाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव रोहिंग्या और बांग्लादेशियों के लिए चमचागिरी ना करें। नीतीश के राज में तो दंगा नहीं हुआ लेकिन लालू राज में दंगा हुआ था और तेजस्वी अब बिहार में दंगा करवाना चाहते हैं।