160 किलो गांजा के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार : गुप्त सूचना पर बेगूसराय पुलिस ने की कार्रवाई, NH-28 पर घेराबंदी कर दबोचा

Edited By:  |
 6 smugglers arrested with 160 kg ganja  6 smugglers arrested with 160 kg ganja

BEGUSARAI :बेगूसराय पुलिस ने शराबबंदी के बीच दो चार पहिया वाहन से तस्करी कर लाए गए 160 किलो गांजा के साथ 6 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, एसपी मनीष को सूचना मिली थी कि एनएच - 28 के रास्ते दो वाहनों से गांजा की एक बड़ी खेप बेगूसराय की तरफ लाई जा रही है। इस सूचना पर तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में तेघरा थाना पुलिस पिढ़ौली गांव के पास एनएच 28 पर घेराबंदी की, जहां दो चार पहिया वाहन को रोका गया और जब उसकी तलाशी ली गई तो दोनों वाहनों से 10 पैकेट में करीब 160 किलो गांजा बरामद किया गया।

इस दौरान पुलिस ने बेगूसराय के अलग-अलग गांव के रहने वाले गौरव कुमार, कन्हैया सिंह, कमलेश सिंह, राजीव कुमार , मुकेश सिंह और लूटन सिंह को गिरफ्तार किया है। बरामद गांजा का बाजार मूल्य करीब 30 लाख रुपया आंका जा रहा है। इस मामले में एसपी मनीष ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मादक पदार्थ की तस्करी की सूचना पर तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई की है, जहां से भारी मात्रा में गांजा के साथ 6 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

फिलहाल पुलिस गांजा कहां से लाई गई थी और कहां बेचनी थी, इसके आउट और इन की जांच कर रही है। फिलहाल तस्करों से भी पूछताछ की जा रही है।