NIA की टीम पर हमला : गाड़ियों के तोड़े गये शीशे, जांच एजेंसी के अधिकारी बुरी तरह जख्मी, जानिए क्या है मामला

Edited By:  |
 NIA team attacked  NIA team attacked

NEWS DESK :केन्द्रीय जांच एजेंसी NIA की टीम पर एकबार फिर हमला हुआ है। इस हमले में NIA के अधिकारी बुरी तरह चोटिल हो गये हैं। इसके साथ ही NIA की गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए गये हैं।

NIA की टीम पर फिर हमला

ये पूरा मामला पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर का है, जहां NIA की टीम पर हमला हुआ है। दरअसल, कोर्ट के निर्देश पर NIA की टीम भूपतिनगर विस्फोट मामले की जांच करने पहुंची थी, जहां हमलावरों ने NIA की गाड़ियों पर हमला कर दिया और वाहनों की खिड़कियां तोड़ दी। इस हमले में NIA के दो अधिकारी चोटिल हो गये हैं।

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के भूपतिनगर में साल 2022 में विस्फोट हुआ था। इस मामले में TMC के 8 नेताओं से पूछताछ होनी थी लेकिन वे जांच अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए। NIA के अधिकारी इसी सिलसिले में भूपतिनगर पहुंचे थे, तभी वहां मौजूद भीड़ ने हमला कर दिया।

संदेशखाली में भी हुआ था NIA पर हमला

आपको बता दें कि दो माह पहले भी पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में NIA की टीम पर हमला हुआ था। उस वक्त केन्द्रीय जांच एजेंसी के अफसर TMC नेता शाहजहां शेख के घर पर छापा मारने पहुंचे थे। उस वक्त तीन अधिकारी जख्मी हुए थे। बाद में संदेशखाली का आरोपी नेता शाहजहां शेख CBI की गिरफ्त में आ गया है।


Copy