'श्रीराम किसी एक सियासी दल के नहीं' : नीतीश के करीबी मंत्री का बड़ा बयान, कहा : हम सभी के दिल में है भगवान का घर

Edited By:  |
Reported By:
 Minister Vijay Chaudhary's big statement regarding Ayodhya's Ram temple  Minister Vijay Chaudhary's big statement regarding Ayodhya's Ram temple

PATNA : बिहार के संसदीय कार्य मंत्री एवं जद(यू) के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी ने कहा कि आजकल अयोध्या में मंदिर निर्माण एवं 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का प्रचार जोरों पर है। इसमें कोई दो राय नहीं कि यह हिन्दुओं की आस्था से जुड़ा हुआ मामला है लेकिन इसे जिस ढंग से जनमानस में डाला जा रहा है, वह आश्चर्यजनक है। लगता है भगवान के सर्वजन कल्याणकारी गुण को कमतर करने की कोशिश हो रही है।


उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों का राम मंदिर के मामले में शुरू से मानना था कि उच्चतम न्यायालय के निर्णय को दोनों पक्षों को मानना चाहिए। निर्णय आया और आज मंदिर निर्माण हो रहा है। इसे कोई खास राजनीतिक दल अपनी उपलब्धि के रूप में कैसे पेश कर सकता है।


इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राम किसी एक राजनीतिक दल के नहीं हो सकते। नहीं केवल कोई दल अथवा व्यक्ति भगवान को सम्मानित करने का दावा कर सकता है। भगवान श्रीराम किसी मूर्ति या मकान में कैद नहीं रहते, उनका घर तो हम सभी के दिल में है।


Copy