बीजेपी के 'मोहन' आज पहुंचेंगे पटना : ग्रैंड वेलकम की तैयारी में बीजेपी, विरोधियों की बढ़ी टेंशन, जानिए पूरा कार्यक्रम

Edited By:  |
Reported By:
 Madhya Pradesh Chief Minister Mohan Yadav visits Patna today  Madhya Pradesh Chief Minister Mohan Yadav visits Patna today

PATNA :श्रीकृष्ण चेतना समिति के बुलावे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं। वे भाजपा प्रदेश मुख्यालय और श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके अलावा वे कई दूसरे आयोजनों में भी शिरकत करेंगे।


बीजेपी के 'मोहन' आज पहुंचेंगे पटना

मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद डॉ. मोहन यादव का यह पहला बिहार दौरा है। उनके आगमन को देखते हुए भाजपा ने जोरदार स्वागत की तैयारी की है। पटना एयरपोर्ट पर पार्टी के सैकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं का जुटान होगा। पटना एयरपोर्ट से सम्मान समारोह स्थल श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल तक जाने के क्रम में भी डॉ. मोहन यादव का कई स्थलों पर स्वागत किया जाएगा।

ग्रैंड वेलकम की तैयारी में बीजेपी

इसके बाद श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में उनका अभिनंदन कार्यक्रम होगा। इसके बाद वे वे प्रदेश बीजेपी दफ्तर कार्यालय जाएंगे, जहां सांसदों, विधायकों और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस बीच मध्यप्रदेश के सीएम इस्कॉन मंदिर भी पूजा-अर्चना करेंगे। वहां विशेष आरती का आयोजन होगा।


ये है पूरा कार्यक्रम

फिलहाल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के आगमन पर पटना की सड़कों को बैनर और पोस्टर से पाट दिया गया है। कई जगहों पर तोरण द्वार बनाए गये हैं। आपको बता दें कि वे 11 बजे पटना हवाई अड्डे पर पहुंचेगे, जहां पूरे बिहार से आए समाज के प्रबुद्धजन उनका भव्य स्वागत करेंगे।

पटना हवाई अड्डा से जुलूस की शक्ल में वे श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल पहुंचेगे, जहां श्रीकृष्ण चेतना विचार मंच के बैनर तले समाज के विभिन्न क्षेत्र से आए लोग उनका अभिनंदन करेंगे। बिहार यदुवंशी एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष भाई सनोज यादव के नेतृत्व में बांसघाट से हजारों यदुवंशी कार्यकर्ता जुलूस लेकर श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल के लिए 12 बजे प्रस्थान करेंगे। संध्या में डॉ. मोहन भोपाल रवाना हो जाएंगे।


Copy