BREAKING : बागी हुए JDU नेता, तरारी विधानसभा सीट से अब ठोकेंगे ताल, बीजेपी भी हैरान

Edited By:  |
 JDU leader will contest from Tarari assembly seat  JDU leader will contest from Tarari assembly seat

ARA :बिहार विधानसभा के खाली हुए चार सीटों पर उपचुनाव को लेकर हलचल तेज हो गयी है। वहीं, भोजपुर जिले के तरारी विधानसभा क्षेत्र में भी स्थानीय विधायक सुदामा प्रसाद के सांसद बन जाने के बाद सीट खाली हुई है, जहां उपचुनाव की घोषणा होने के साथ नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

एक तरफ महागठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर राजू यादव ने नामांकन किया, वहीं एनडीए प्रत्याशी के तौर पर विशाल प्रशांत ने नामांकन कर दिया है। दूसरी तरफ तरारी विधानसभा क्षेत्र से जनता दल यूनाइटेड के नेता संजय शर्मा ने भी चुनाव लड़ने की घोषणा कर सबको चौंका दिया है।

संजय शर्मा जदयू के नेता हैं और उन्होंने आज प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी घोषणा की और कहा है कि इस देश में सबसे बड़ा कोर्ट जनता का कोर्ट होता है और उन्होंने जनता के न्यायालय में पहुंचकर राय मशविरा लिया है क्योंकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनको क्षेत्र में तैयारी करने की बात कही थी लेकिन गठबंधन के तहत यह सीट बीजेपी को चली गई है लेकिन उन्होंने तरारी विधानसभा के लोगों की बहुत सेवा की है और सभी लोगों से विचार-विमर्श करने के बाद उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला किया है और वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

संजय शर्मा के चुनाव में आने से लड़ाई यहां त्रिकोणीय होने की संभावना जताई जा रही है और वह निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर 24 अक्टूबर को निर्वाचित पदाधिकारी के समक्ष नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे। वहीं, आगामी 13 नवंबर को विधानसभा उपचुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और 23 नवंबर को वोटों की गिनती होगी।

(आरा से विवेक कुमार की रिपोर्ट)