एक दिन में कांग्रेस के गिरे 3 विकेट : गौरव बल्लभ और अनिल शर्मा ने थामा BJP का दामन, तीसरे का नाम सुन चौंक जाएंगे आप

Edited By:  |
 Gaurav Ballabh and Anil Sharma joined BJP  Gaurav Ballabh and Anil Sharma joined BJP

NEWS DESK :लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही पाला बदलने का सिलसिला जारी है लेकिन खास बात ये है कि पाला बदलने के इस खेल में अधिक नुकसान कांग्रेस पार्टी का हो रहा है, जहां एक ही दिन में कांग्रेस के तीन विकेट गिर चुके हैं लिहाजा कांग्रेस के नेताओं की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है।

एक दिन में कांग्रेस के गिरे 3 विकेट

कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ और बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा ने गुरुवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। इन दोनों नेताओं के साथ RJD के नेता और पूर्व लोकसभा उम्मीदवार उपेंद्र प्रसाद ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और संजय मयूख की मौजूदगी में गौरव वल्लभ, अनिल शर्मा और उपेंद्र प्रसाद ने पार्टी मुख्यालय में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

"कांग्रेस एक दिशाहीन पार्टी"

लोकसभा चुनाव के दौरान राजस्थान से गौरव वल्लभ का पलायन कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर दिशाहीन पार्टी होने का आरोप लगाया है। गौरव वल्लभ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उससे मैं खुद को असहज महसूस कर रहा हूं इसलिए मैं पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

कांग्रेस को झटके पर झटका

बड़ी बात ये है कि कांग्रेस पार्टी को लगातार झटके पर झटका लग रहा है। एकतरफ जहां गौरव वल्लभ और अनिल शर्मा ने बीजेपी ज्वाइन कर ली, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी पार्टी को बाय-बाय बोल दिया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर बरसते हुए कहा कि कांग्रेस में पांच पावरसेंटर बन गए हैं। इनमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का नाम शामिल है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बिखर गई है और दिशाहीन हो गई है। कांग्रेस पार्टी में इस समय टकराव चल रहा है। कांग्रेस नेता संजय निरुपम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना में शामिल होने की तैयारी में हैं।


Copy