एनकाउंटर में अपराधी को लगी गोली : वांछित नामजद आरोपी भिखारी यादव को गिरफ्तार करने गई पुलिस की अपराधी के साथ हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में आरोपी घायल

Edited By:  |
Reported By:
enkaauantar mai apraadhi  ko lagi goli enkaauantar mai apraadhi  ko lagi goli

साहेबगंज : खबर है साहेबगंज की जहां बीते मंगलवार की रात मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के लालमाटी गांव में कई कांडों के वांछित नामजद आरोपी भिखारी यादव को गिरफ्तार करने गई मुफ्फसिल थाना की पुलिस की अपराधी के साथ मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस की गोली से भिखारी यादव घायल हो गया. घायल भिखारी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर सदर अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया. अपराधी के पास से जिंदा कारतूस लोडेड एक देसी कट्टा एवं 6 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

मामले में मुफ्फसिल थाना प्रभारी सौरव कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मंगलवार की देर रात महादेवगंज स्थित सीएटएस कम्पनी के समीप भिखारी यादव अपने अन्य सहयोगी के साथ मौजूद है. सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना और जिरवाबाड़ी ओपी पुलिस ने संयुक्त रूप से उक्त स्थल पर छापेमारी की. छापेमारी के क्रम में कई कांडों में संलिप्त अभियुक्त भिखारी यादव व उनके सहयोगियों के द्वारा पुलिस के ऊपर फायरिंग की गई. जवाबी कार्यवाई में पुलिस ने एक राउंड फायरिंग किया. इस क्रम में भिखारी यादव के बाएं पैर में गोली लगी और भिखारी यादव घायल हो गया. घायल भिखारी यादव को इलाज के लिए पुलिस सदर अस्पताल ले गई. वहीं डाक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया.

वहीं अस्पताल में इलाज कर रहे डॉ. क्लमुद्दीन ने बताया कि घायल भिखारी यादव को मुफ्फसिल थाना की पुलिस द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है. घायल के बायां पैर में गोली लगी है और सिर में चोट लगी है. चिकित्सक ने भिखारी के पैर में गोली फंसे होने की बात बतायी है.

बता दें कि घायल अभियुक्त भिखारी यादव ने मीडिया को बताया कि पुलिस मुझे जान से मारना चाहती थी. इसी उद्देश्य से गोली चलाई गई.परंतु गोली बायां पैर में लग गई और वह गिर गया.


Copy