E-टिकट दलाली का भंडाफोड़ : कैफे संचालक गिरफ्तार, बड़ी संख्या में ई-टिकट समेत लैपटॉप, प्रिन्टर और करीब 44 हजार रु. बरामद

Edited By:  |
Reported By:
E-ticket dalali ka bhandafor E-ticket dalali ka bhandafor

लातेहार:खबर है लातेहार जिले की जहां टोरी रेलवे पुलिस नेE-टिकट के विरुद्ध छापेमारी अभियान में एक शख्स को गिरफ्तार किया साथ ही बड़ी संख्या में ई-टिकट समेत लैपटॉप,प्रिन्टर,व नगद भी बरामद किया.

टोरी रेल पुलिस ने ई-टिकट के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए कैफे संचालक मोहम्मद आमिर को बालूमाथ क्षेत्र के मारंगलोइया इलाके से गिरफ्तार करने में सफल रही है. वहीं गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर23E-टिकट और करीब44हजार रुपये के साथ लैपटॉप और प्रिन्टर भी बरामद की है.

धनबाद मंडल के टोरीRPFइंसपेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि ऑपरेशन उपलब्ध के तहत वरीय मंडल सुरक्षा पदाधिकारी हेमंत कुमार के निर्देश पर टिकट दलाली के विरोध में एक अभियान चलाया जा रहा है. इसी आलोक में संदिग्ध एकPRSडाटा मिला जिसके सत्यापन हेतु साइबा मोबाइल कंप्यूटर सेंटर में छापेमारी किया गया जिसकी सत्यापन के दौरान4 PRSडाटा प्राप्त हुआहै जिसकी तफ्तीश के बाद एक डाटा से2टिकट और दूसरे डाटा से21टिकट निर्गत किए जाने का मामला उजागर हुआ है. इस दौरान कुल43839रूपये बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को आवश्यक कार्रवाई कर डाल्टेनगंज न्यायालय भेजा गया है. वहीं गिरफ्तार अभियुक्त से कई अन्य मामलों की अहम जानकारी प्राप्त हुई है और रेल पुलिस अग्रसर कार्रवाई में जुटी है. इससे दो सप्ताह पूर्व जिले के बरियातू क्षेत्र में छापेमारी कर एक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.


Copy