आरा में बेखौफ अपराधियों का तांडव : दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, भोजपुर पुलिस की कार्यशैली पर खड़े हो रहे सवाल

Edited By:  |
 Criminals shot property dealer in broad daylight in Ara  Criminals shot property dealer in broad daylight in Ara

ARA :इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि आरा में हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को बीच बाजार में गोली मार दी है। इस घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है।

बताया जाता है कि आरा नगर थाना क्षेत्र के गौसगंज स्थित मुक्तिधाम बैरियर के पास हथियारबंद अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के बड़की सिंगही निवासी स्वर्गीय अब्दुल रहीम का पुत्र शाहिद आलम उर्फ पप्पू है, जो प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। बताया जा रहा है कि तीन बाइक पर सवार 4 की संख्या में अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

उसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा उसे आनन-फानन में इलाज के लिए आरा शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां आरा सदर अस्पताल के सर्जन डॉक्टर विकास सिंह की देखरेख में उसका इलाज जारी है। हालांकि, दिनदहाड़े बीच बाजार में गोलीबारी की घटना के बाद से भोजपुर पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं।

जहां एक तरह दीपावली और छठ पर्व को लेकर बाजारों में काफी भीड़भाड़ देखने को मिल रही है, वहीं दूसरी तरफ आरा शहर में रोजाना यातायात भी बाधित रहता है तो वहीं इस तरह बीच बाजार में गोलीबारी की घटना कर अपराधी आसानी से फरार हो जा रहे हैं। कहीं ना कहीं भोजपुर पुलिस की पुलिसिंग फेल नजर आ रही है।

हालांकि, गोलीबारी की घटना क्यों घटी है? फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर पहुंचे आरा एएसपी परिचय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, उसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

(आरा से विवेक कुमार की रिपोर्ट)