बेलागंज से JDU प्रत्याशी मनोरमा देवी ने भरा पर्चा : पार्टी नेता छोटू सिंह भी थे साथ, कहा : सभी 4 सीटों पर NDA की होगी प्रचंड जीत

Edited By:  |
 Chhotu Singh was also with the nomination of JDU candidate Manorama Devi from Belaganj.  Chhotu Singh was also with the nomination of JDU candidate Manorama Devi from Belaganj.

GAYA :बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर सूबे की सियासी फिजां में हलचल तेज हो गयी है। इसी क्रम में गुरुवार को नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू की प्रत्याशी मनोरमा देवी ने बेलागंज सीट से नामांकन किया है। वे गया DRDA कार्यालय में समर्थकों के साथ पहुंचीं और पर्चा दाखिल किया।

बेलागंज से JDU प्रत्याशी मनोरमा देवी ने भरा पर्चा

इस दौरान उनके साथ जेडीयू नेता छोटू सिंह भी पहुंचे। मनोरमा देवी के पर्चा दाखिला के बाद जेडीयू नेता छोटू सिंह ने हुंकार भरी और कहा कि बिहार विधानसभा उपचुनाव में सभी 4 सीटों पर NDA की प्रचंड जीत होगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास को ध्यान में रखकर जनता आगामी 13 नवंबर को NDA प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करेगी।

जेडीयू नेता छोटू सिंह ने भरी हुंकार

जेडीयू नेता छोटू सिंह ने दो टूक अंदाज में कहा कि बेलागंज सीट पर जेडीयू प्रत्याशी मनोरमा देवी की बंपर जीत होगी। इस मौके पर छोटू सिंह के साथ निराला जी, मनीष आनंद, कंचन माला, मौसमी, चंदन सिंह और दीपक सिंह भी मौजूद रहे।

वहीं, इस मौके पर मनोरमा देवी ने कहा कि एनडीए प्रत्याशी के रूप में हमने अपना नामांकन बेलागंज विधानसभा सीट से भरा है। बेलागंज की जनता से आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आपको मान-सम्मान और बेलागंज का विकास करना है तो आप एनडीए को वोट दें. उन्होंने कहा कि बेलागंज की जनता की सेवा करने के लिए हम तैयार हैं और हमें उम्मीद है कि जनता हमें अपना समर्थन देगी. इसके लिए लगातार हम जनता के पास जा रहे हैं और उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं. बेलागंज का विकास करना हमारी प्राथमिकता है.