अस्पताल प्रबंधन के प्रति परिजनों में आक्रोश : एशियन जालान अस्पताल में इलाज के दौरान मरीज की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने लोगों को कराया शांत

Edited By:  |
Reported By:
aspataal prabandhan ke prati parijanon mai aakrosh aspataal prabandhan ke prati parijanon mai aakrosh

धनबाद : शहर के बरटांड स्थित एशियन जालान अस्पताल में मंगलवार की सुबह एक मरीज की मौत होने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. मौके पर सदर पुलिस पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के टुंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कदैया निवासी ट्रक ड्राइवर जसीम अंसारी को लीवर की बीमारी के इलाज के लिए एशियन जालान अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चिकित्सकों ने मरीज के इलाज के लिए खर्च 55 हजार रुपये बताया. देर रात ऑपरेशन के दौरान मरीज जसीम अंसारी की मौत हो गई. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने मृतक के परिजन को 1.04 लाख रुपये का भुगतान करने को कहा.

परिजनों ने घटना से आक्रोशित होकर अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया. परिजनों का कहना है कि उनके मरीज का रक्तचाप कम था, उसी दौरान चिकित्सकों ने उनकी सर्जरी कर दी. जो जानलेवा साबित हुआ और मरीज की मौत हो गई. ऐसे नर्सिंग होम के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. नहीं तो आने वाले दिन में इलाज के दौरान मरीजों की मौत होती रहेगी.


Copy