BIG NEWS : नवादा अग्निकांड में शामिल 4 अन्य आरोपी गिरफ्तार, अब तक कुल 19 अरेस्ट, अन्य की तलाश जारी

Edited By:  |
Reported By:
 4 other accused involved in Nawada fire incident arrested  4 other accused involved in Nawada fire incident arrested

NAWADA :नवादा SIT टीम द्वारा तकनीकी साक्ष्य के आधार पर आगजनी की घटना में शामिल 4 अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि 18 सितंबर की देर शाम नवादा सदर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देदौर गांव के कृष्णा नगर नदी तट पर स्थित बस्ती के दो दर्जन से अधिक झोपड़ियों में असामाजिक तत्वों द्वारा आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया था।

जिलाधिकारी आशुतोष वर्मा के निर्देश पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष, पुलिस टीम, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, नवादा सदर, अंचल अधिकारी, नवादा सदर, अनुमंडल पदाधिकारी, नवादा सदर/अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवादा सदर-2 द्वारा त्वरित रूप से आवश्यक कार्रवाई की गई थी।

अग्निशमन दस्ता द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पाया गया था। घटनास्थल पर गृह क्षति पायी गयी थी। जिला पदाधिकारी आशुतोष वर्मा और पुलिस अधीक्षक अभिनव धीमान द्वारा भी घटनास्थल का संयुक्त रूप से जायजा लिया गया और पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए थे। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा घटना की रात ही विभिन्न स्थलों पर छापेमारी कर मुख्य अभियुक्त नंदू पासवान सहित कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

वहीं, आज पुलिस ने चार अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। नवादा अग्निकांड में अबतक कुल 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जिला पदाधिकारी आशुतोष वर्मा द्वारा बताया गया कि एसआईटी और एफएसएल टीम द्वारा तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान किए जा रहे हैं ताकि अन्य संबंधित अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जा सके। उन्होंने कहा कि आगजनी की घटना में शामिल एक भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

उक्त घटना स्थल पर दण्डाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति पालीबार की गयी है और सघन गश्त की जा रही है तथा वरीय स्तर से निगरानी भी रखी जा रही है। वर्तमान में स्थिति पूर्णतः नियंत्रित है एवं निगरानी रखी जा रही है।

जिला पदाधिकारी द्वारा आमजनों से अपील की गयी है कि कृपया शांति व्यवस्था बनाए रखें और जिला प्रशासन का सहयोग करें। जिला प्रशासन, नवादा ऐसी घटना को अंजाम देने वालों के विरूद्ध त्वरित कार्रवाई हेतु दृढ़ संकल्पित है। कृपया अफवाहों से बचें और घटना से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त होती है तो तुरंत जिला प्रशासन/पुलिस प्रशासन, नवादा से सूचना साझा कर सकते हैं।