Bihar : नवादा में कार्बाइन नुमा बंदूक लहराने वाले युवक गिरफ्तार, पुलिस पर भी तान दिया था हथियार, इलाके में फैला रहे थे दहशत

Edited By:  |
Reported By:
 Youth waving carbine like gun arrested in Nawada  Youth waving carbine like gun arrested in Nawada

NAWADA :नवादा में कार्बाइन नुमा दिखने वाला एयर बंदूक लहरा इलाके में दहशत फैला रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार्बाइन नुमा दिखने वाले एयर बंदूक के साथ दोनों युवकों को बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के गया रोड से गिरफ्तार कर लिया है।

कार्बाइन नुमा बंदूक लहराने वाले युवक गिरफ्तार

गिरफ्तार युवक नगर थाना क्षेत्र के हड्डी गोदाम भदौनी मोहल्ले के निवासी रब्बानी अख्तर का बेटा मोहम्मद शोएब अख्तर और इस्लाम नगर मोहल्ले का जुनैल अहमद का बेटा मोहम्मद महताब आलम है। बताया जाता है कि बंदूक लेकर दहशत फैला रहे युवकों की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस पर भी हथियार तान दिया था।

पुलिस पर भी तान दिया था हथियार

मस्तानगंज टीओपी प्रभारी कन्हैया सिंह के मुताबिक वह शाम गश्त के लिए निकले थे, इसी बीच उन्हें रजौली बस स्टैंड के पास दो युवकों द्वारा हथियार दिखाकर दहशत बनाए जाने की सूचना मिली थी। सूचना पर डायल 112 बाइक सेवा के तीन जवानों को लेकर हुए वहां पहुंचे। पुलिस को देख दोनों युवक वहां से भागने लगे। जवानों की मदद से उन्हें पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने पुलिस पर भी हथियार तान दिया।

पुलिस ने सतर्कता के साथ दोनों युवकों को आखिरकार पकड़ लिया। मामले में बुंदेलखंड थाने में दोनों युवकों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। सदर डीएसपी अनोज कुमार बताया कि दोनों युवकों द्वारा हथियार का प्रदर्शन कर भय का माहौल बनाने की सूचना पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। दोनों युवकों के पास से कार्बाइन नुमा एयर बंदूक को बरामद किया गया है और मौके से दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।