Jharkhand News : अवैध मवेशियों से लदा पिकअप वैन को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया, एक तस्कर हिरासत में, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
Villagers handed over the pickup van loaded with illegal cattle to the police, a smuggler in custody, police engaged in investigation of the case. Villagers handed over the pickup van loaded with illegal cattle to the police, a smuggler in custody, police engaged in investigation of the case.

पाकुड़:- पाकुड़ नगर थाना क्षेत्र के चापा डांगा के समीप ग्रामीणों ने अवैध मवेशी से लदा वाहन पकड़ाया जिसे नगर थाना की पुलिस के हवाले किया। वही पुलिस ने एक को हिरासत में लिया पुलिस जांच में जुटी है।

पाकुड़ नगर थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी अजय आर्यन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई कर रही है। सभी अवैध मवेशियों को गौशाला में शिफ्ट किया जा रहा है ताकि सभी मवेशियों का देखभाल हो सके अवैध कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। अवैध मवेशी तस्करों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। एक तस्कर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है दो अन्य फरार तस्कर की छापेमारी कर रही है।बताया जा रहा है कि हिरणपुर से पाकुड़ होते हुए पश्चिम बंगाल भेजने की फिराक में था इसी बीच नगर क्षेत्र के चांपाडांगा के समीप नाले में पिकअप वैन फंस जाने से ग्रामीणों की नजर पड़ी तो पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया।


Copy