Bihar Politics : तेजस्वी की आभार यात्रा की समस्तीपुर से शुरुआत, संगठन की मजबूती पर फोकस, यहां देखिए पूरा शेड्यूल

Edited By:  |
Tejashwi gratitude journey begins from Samastipur Tejashwi gratitude journey begins from Samastipur

SAMASTIPUR :बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपनी 'आभार यात्रा' शुरू कर दी है। इस दौरान वे प्रदेशभर में यात्रा करेंगे और जनता की समस्याओं से रू-ब-रू होंगे। इसके साथ ही वे जिलों के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे, समस्याओं को समझेंगे। संगठन को मजबूत बनाने पर भी मंथन होगा। साथ ही इस यात्रा में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा होगी।

तेजस्वी यादव अपनी यात्रा के पहले दिन समस्तीपुर में ही रहेंगे और टाउन हॉल में 5 विधानसभा क्षेत्र मोरवा, सरायरंजन, मोइनुद्दीन नगर, उजियारपुर और बिभूतिपुर के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इसके बाद वे 11 सितंबर को समस्तीपुर, रोसड़ा, कल्याणपुर, वारिसनगर और हसनपुर के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इसके बाद शाम को वह दरभंगा निकल जाएंगे। आइए नीचे देखते हैं तेजस्वी यादव का पूरा शेड्यूल

यहां देखें पूरा शेड्यूल

10 सितंबर : समस्तीपुर में ही रहेंगे और टाउन हॉल में 5 विधानसभा क्षेत्र मोरवा, सरायरंजन, मोइनुद्दीन नगर, उजियारपुर और विभूतिपुर के कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात।

11 सितंबर: समस्तीपुर, रोसड़ा, कल्याणपुर, वारिसनगर और हसनपुर के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इसके बाद शाम को वह दरभंगा निकल जाएंगे।

12 सितंबर : दरभंगा जिले के बहादुरपुर, दरभंगा, हायाघाट, केवटी और जाले विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

13 सितंबर : तेजस्वी यादव दरभंगा ग्रामीण, गौराबौराम, बेनीपुर, अलीनगर और कुशेश्वरस्थान के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

14 सितंबर : तेजस्वी यादव मधुबनी में रहेंगे और मधुबनी, राजनगर, बेनीपट्टी, बिस्फी और हरलाखी के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। तेजस्वी रात में मधुबनी में रुकेंगे।

15 सितंबर : तेजस्वी यादव मधुबनी जिले के लोक फुलपरास, झंझारपुर, और खजौली विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

16 सितंबर : तेजस्वी यादव इस दिन मुजफ्फरपुर में गायघाट, औराई, मीनापुर, बोचहा, सकरा और कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इसके बाद वे रात्रि विश्राम मुजफ्फरपुर में ही करेंगे।

17 सितंबर : तेजस्वी यादव अपनी आभार यात्रा का समापन मुजफ्फरपुर जिले में करेंगे। इस दिन तेजस्वी मुजफ्फरपुर जिले के मुजफ्फरपुर, कांटी, बारूराज, पारू और साहिबगंज के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उनका फीडबैक लेंगे।