कांग्रेस डूूबता जहाज : सोनिया गांधी से लालू-नीतीश की मुलाकात पर बोले सुशील मोदी- इससे कुछ बनने बिगड़ने वाला नहीं

Edited By:  |
Reported By:
Sushil Modi says, There is no use to meeting between sonia gandhi With lalu and nitish kumar Sushil Modi says, There is no use to meeting between sonia gandhi With lalu and nitish kumar

एंकर- नीतीश कुमार और लालू यादव ने दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की वहीं हरियाणा में चौटाला की रैली में नीतीश कुमार और तेजस्वी शामिल हुए. विपक्षी एकता को एकजुट करने को लेकर नीतीश कुमार लालू यादव की कवायद पर पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कटाक्ष किया है. एक वीडियो जारी कर सुशील मोदी ने कहा कि देवीलाल की जयंती के बहाने विपक्षी एकता के लिए हरियाणा में आयोजित ओमप्रकाश चौटाला की सम्मान रैली फ्लॉप शो साबित हुई. इसमें विपक्ष शासित दर्जन भर राज्यों में से नीतीश कुमार के अलावा कोई मुख्यमंत्री शामिल नहीं हुए. जिन 17 प्रमुख नेताओं को न्योता दिया गया,उनमें से केवल पांच पहुँचे.

उन्होंने कहा कि दक्षिणी राज्यों के मुख्यमंत्रियों में केसीआर,विजयन,एमके स्टालिन तो दूर,उत्तरी राज्यों के केजरीवाल,अशोक गहलोत,ममता बनर्जी ने भी चौटाला से दूरी बनाए रखी. मोदी ने कहा कि पटना में केसीआर से मिलने और दिल्ली में आधा दर्जन नेताओं से नीतीश कुमार की ताजा मुलाकात कोई काम न आयी. वे अपने मिशन में फिर फेल हुए. पड़ोसी राज्य यूपी से अखिलेश यादव,मायावती ने भी चौटाला के मंच पर जाना ठीक नहीं समझा.

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस खुद डूब रही हो,तब सोनिया गांधी से नीतीश कुमार और लालू प्रसाद की भेंट से कुछ बनने-बिगड़ने वाला नहीं. कांग्रेस की सत्ता केवल दो राज्यों में बची है. उऩ्होंने कहा कि सम्मान रैली के आयोजक ओम प्रकाश चौटाला को शिक्षक भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा हुई. वे जमानत पर हैं और आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में फिर जेल जा सकते हैं.

उन्होंने कहा कि जेल और बेल के बीच झूलते नेता प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता को कोई चुनौती नहीं दे पाएँगे. मोदी ने कहा कि यदि कांग्रेस को प्रधानमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार या कोई और स्वीकार्य होता, तो राहुल गाँधी पदयात्रा क्यों कर रहे होते? उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद अब कभी किंग मेकर नहीं बनेंगे, लेकिन यदि ऐसा हुआ भी तो वे नीतीश कुमार को नहीं, राहुल गांधी को चुनेंगे. मोदी ने कहा कि सोनिया गांधी और लालू प्रसाद अब नीतीश कुमार को कुछ नहीं दे सकते, केवल उनका वक्त बर्बाद कर सकते हैं.


Copy