शराबी पति को पत्नी ने सिखाया सबक : पुलिस बुलाकर पहुंचाया जेल, जानिए कहां का है पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
 Wife taught lesson to drunk husband  Wife taught lesson to drunk husband

NAWADA :बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब पीकर पत्नी की पिटाई का मामला सामने आता रहता है। लोगों को न कानून का डर है और ना सामाजिक लज्जा ही है। ऐसे में पत्नियों के सामने पुलिस की मदद लेने के अलावा कोई दूसरा रास्ता भी नहीं बचता है। ऐसा ही कुछ मामला नवादा में देखने को मिला।

रोज दारू पीकर घर आना और पत्नी की पिटाई करना एक शराबी को जेल तक पहुंचा दिया। रोज-रोज की किचकिच से तंग आकर आखिरकार पत्नी के सब्र का बांध टूटा और उसने मोबाइल उठा डायल 112 की पुलिस को कॉल कर दिया। महिला के कॉल आने के बाद डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंची महिला की शिकायत पर पुलिस ने शराबी पति को अपने हिरासत में लेकर थाने लायी।

महिला ने पुलिस को बताया कि कोई ऐसा दिन नहीं है, जिस दिन वह उसकी पिटाई नहीं करता है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि यह एक दिन की बात नहीं है, बल्कि रोजाना उसका पति शराब पीकर घर आता है। बिना मतलब गाली-गलौज करता है। जब भी दारू नहीं पीने की बात कहते हैं, पति उसकी पिटाई करने लगता है। हर रोज की किचकिच से वह तंग आ चुकी है।

पुलिस पहुंची तो नशे में मिला महिला का पति

महिला ने कहा कि हर समय वह नशे में धुत रहता है। पति की इस करतूत से वह परेशान रहती है। पति के रवैये से तंग आकर ही उसने पुलिस को बुलाया और पति को हवालात पहुंचाया। वहीं, रजौली थाना के थानेदार राजेश कुमार ने बताया कि महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में यह आवेदन दिया है कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है इसलिए उसे गिरफ्तार कर थाने लाया गया है। जिस वक्त पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची, उस वक्त भी रजौली के भाई जी भिता गांव के निवासी केशो यादव का पुत्र भोला यादव शराब के नशे में था। महिला के पति को जेल भेजा गया है ।


Copy