सीता सोरेन ने बीजेपी का थामा दामन : सांसद लक्ष्मीकांत बाजपेयी और पार्टी के महासचिव विनोद तावड़े ने दिलाई सदस्यता

Edited By:  |
Reported By:
sita soren ne bjp ka thama daman sita soren ne bjp ka thama daman

NEWS DESK : शिबू सोरेन परिवार की बड़ी बहू और स्व. दुर्गा सोरेन की पत्नी सीता सोरेन ने भाजपा का दामन थाम लिया है. उन्होंने दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ली. राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत बाजपेयी और पार्टी के महासचिव विनोद तावड़े ने सीता सोरेन को पार्टी की सदस्यता दिलायी है.

आपको बता दें कि सीता सोरेन उपराजधानी दुमका के जामा विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीन बार विधायक रहीं हैं. शिबू सोरेन की पुत्र बधु सीता सेरेन और जामा के पूर्व विधायक स्व. दुर्गा सोरेन की पत्नी ने भाजपा में शामिल होने से पहले झामुमो से इस्तीफा दे दिया. सीता सोरेन ने 2009, 2014 और फिर 2019 में विधानसभा चुनाव जीत कर विधायक बनी.

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद सीता सोरेन ने कहा कि मोदी जी के विशाल परिवार में शामिल हो रही हूं. जिस तरीके से नरेंद्र मोदी का सोच पूरे भारत और पूरे विश्व में जो देखने को मिल रहा है. आए दिन विकास के कार्य हो रहे हैं. सभी टीम जेपी नड्डा, मंत्री अमित शाह दिन रात मिलकर सभी लगे हुए हैं कि हमारे भारत का विकास कैसे हो. इस सोच और कार्यों को देखते हुए आज चुनाव के दिनों में पहुंचे हैं और पूरे भारत से सूचना मिल रही है कि जो कैंडिडेट है उन्हें भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास रखते हुए मोदी के महान परिवार में शामिल हो रही हूं. उन्होंने कहा कि मैं 14 वर्ष झारखंड मुक्ति मोर्चा में रही हूं. हमारे ससुर शिबू सोरेन के नेतृत्व में झारखंड राज्य अलग बना है.


Copy