राष्ट्रीय लोक जनता दल ने चलाया सदस्यता अभियान : बड़ी संख्या में लोगों ने उपेन्द्र कुशवाहा में जताया विश्वास, थामा पार्टी का दामन

Edited By:  |
Reported By:
Rashtriya Lok Janata Dal launched membership campaign Rashtriya Lok Janata Dal launched membership campaign

GAYA :गया के चाकंद बाजार के पास चमंडीह गांव में राष्ट्रीय लोक जनता दल के द्वारा सदस्यता अभियान चलाया गया. इस मौके पर स्थानीय निवासी गिरिधारी जी के नेतृत्व में भारी संख्या में महिलाओं और पुरुषों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

कार्यक्रम में उपस्थित नेताओं द्वारा उन्हें सदस्यता दिलायी गयी. इस मौके पर गिरिधारी जी को अनुसूचित जाति इकाई का गया जिला उपाध्यक्ष का पदभार सौंपा गया. कार्यक्रम में उपस्थित पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शम्भूनाथ सिन्हा ने कहा कि बिहार के लोग बड़ी आशा भरी निगाहों से राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की ओर देख रहे हैं.

बिहार में इस समय दो नेतृत्व है. जिसमें से एक नीतीश कुमार हैं, जिन्होंने कुर्सी के लिए अपने सिद्धांतों को लात मार दिया तो दूसरी ओर उपेंद्र कुशवाहा हैं, जो सिद्धांतों और बिहार वासियों की बेहतरी के लिए कुर्सी को लात मार दिया है.

वहीं, इस अवसर पर मौजूद अनुसूचित जाति इकाई के गया जिलाध्यक्ष जितेंद्र पासवान ने बताया कि गिरिधर जी को शामिल होने के बाद पार्टी को मजबूती मिली है. उनके दर्जनों समर्थक भी पार्टी में शामिल हुए हैं, जिन्हें प्रमाण-पत्र दिया गया है. आने वाले समय में पार्टी प्रखंड स्तर पर भी मजबूत बनेगी.

वहीं, पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले गिरधारी जी ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा के सिद्धांतों से प्रेरित होकर हमने राष्ट्रीय लोक जनता दल की सदस्यता ग्रहण की है. वर्तमान समय में बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे आमजन को काफी परेशानी हो रही है. बेरोजगारी के कारण गरीबी का भी वातावरण बनता जा रहा है, ऐसे में गरीब और दलितों को लेकर उपेंद्र कुशवाहा आगे बढ़ रहे हैं. इन्हीं सब बातों को लेकर हमने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. हमारा प्रयास होगा कि पार्टी को पूरी तरह से मजबूत करें.

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश महासचिव पप्पू वर्मा, जिलाध्यक्ष राजीव प्रकाश उर्फ बंटी कुशवाहा सहित अन्य नेतागण उपस्थित थे.


Copy