Bihar Politics : तेजस्वी के बयान पर रूड़ी का पलटवार, बोले- वो अपने ही समाज पर उंगली उठा रहे हैं

Edited By:  |
Rajiv Pratap Rudys counterattack on Tejashwi Yadav's statement Rajiv Pratap Rudys counterattack on Tejashwi Yadav's statement

पटना :नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गंभीर आरोप लगाए थे कि छपरा में एक खास समुदाय यादव वर्ग को टारगेट कर मारा जा रहा है. ऐसे में छपरा से सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा सरकार हमेशा प्रयास करती है की अपराध पर नियंत्रण किया जाए. और कहीं ऐसा लगता है कि कुछ ऐसे लोग हैं जो इस प्रकार की घटना में लिप्त हैं. मरने वाला और मारने वाला दोनों एक समाज से घटनाक्रम के अनुसंधान में भी वही लोग पाए जाते हैं. तो विशेष रूप से कोई अगर जोर जबरदस्ती करें तो अपने समाज पर तेजस्वी यादव उंगली उठा रहे हैं. जो कहीं से उचित नहीं है. और हत्या तो हत्या है. कोई भी हत्या गलत माना जाएगा. तेजस्वी यादव अपने समाज को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, जो उचित नहीं है. अपराधी अपराधी होता है जो किसी भी जात का हो. तेजस्वी यादव की बातों से लग रहा है कि कहीं वह अपराधियों को संरक्षण तो नहीं दे रहे हैं.

देवेश चंद्र ठाकुर के बयान को लेकर भाजपा संसद ने कहा आप लोगों ने उनके बयान को गलत तरीके से लिया है. उनका कहना है कि कभी कोई भी कुछ अपना काम करवाने आए तो कभी किसी की जात पूछ कर और हम लोगों ने कभी किसी का जात पूछ कर किसी का चेहरा देखकर कोई काम नहीं किया. हमारे दरवाजे पर जो भी व्यक्ति आता है सभी सम्मानित है. वह किसी भी जाति का है. जब वोट के बारे में चर्चा होती है तो समाज के दिन जब लोग एक समाज के साथ जुड़ जाते हैं तो अफसोस होता है. देवेश चंद्र ठाकुर ने जितने लोगों की मदद की है तो वो अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे होंगे.

बिहार सरकार के मंत्री दिलीप जायसवाल के बयान पर राजीव प्रताप रूडी ने कहा कानून व्यवस्था और प्रशासन का यह काम है लेकिन अपराधियों के साथ कठोरता कार्रवाई होनी चाहिए हमारा भी ऐसा मानना है. निर्माणाधीन पुल के ढह जाने पर कहा कि मामले की जांच हो रही है. सरकार कार्रवाई करेगी.