Bihar Politics : लालू प्रसाद के एक ट्वीट के बाद बिहार में सियासी बवाल, उपेन्द्र कुशवाहा का प्रहार, कहा : जिस बिहार ने आपको अपनी पलकों पर बिठाया.....

Edited By:  |
 Political uproar in Bihar after a tweet by Lalu Prasad  Political uproar in Bihar after a tweet by Lalu Prasad

PATNA :आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के एक ट्वीट ने बिहार की सियासत को गरमा दिया है। राजद अध्यक्ष के इस ट्वीट पर अब राज्यसभा सांसद उपेन्द्र कुशवाहा ने तीखा प्रहार किया है और उनके 32 बार बिहार = बलात्कार लिखने पर निशाना साधा है।

उपेन्द्र कुशवाहा ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर प्रहार करते हुए लिखा है कि जिस बिहार ने आपको अपने पलकों पर बिठाया, इतना विश्वास व्यक्त किया...! आज उसी बिहार के लिए 32 बार "बिहार=बलात्कार" कहना बिहारी अस्मिता और बिहार के गौरवशाली इतिहास पर हमला नहीं है क्या ?

किसी क्षेत्र में बलात्कार जैसे जघन्य अपराध होना वहां के कुछ लोगों की आपराधिक मानसिकता का परिणाम है। इसके आधार पर पूरे प्रदेश का आपके द्वारा ऐसा नामकरण करना दुर्भाग्य की बात है। खास कर जिनके शासनकाल को बिहार और देशवासियों ने जंगलराज कहा है, उन्हें तो कोई नैतिक अधिकार है ही नहीं कुछ बोलने का।

आज यदि अपराध की कोई छिटपुट घटनाएं होती है तो अविलंब गिरफ़्तारी और स्पीडी ट्रायल होता है। वहीं, आपके जमाने में तो CM हाउस में ही अपराध की पटकथा लिखी जाती थी और अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था। आज बिहार में कोई संगठित अपराध या अपराधी नहीं है। जैसा कि आपके शासन के दौरान उन 15 वर्षो में था। आज भी रूंहें कांप जाती हैं, उस काल को याद करके...!

गौरतलब है कि बिहार में बढ़े क्राइम को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रति दिन क्राइम बुलेटिन जारी कर रहे हैं। शनिवार को भी तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से महिला अत्याचार-बलात्कार का बुलेटिन जारी किया था, जिसे रिट्वीट कर लालू यादव ने 32 बार "बिहार=बलात्कार" लिखा। इसके बाद सत्ताधारी गठबंधन ने लालू प्रसाद पर बड़ा हमला बोला है।

(पटना से नीलकमल की रिपोर्ट)