रांची में दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में लूट : अपराधियों ने हथियार के बल पर दिया लूट की घटना को अंजाम, छानबीन में जुटी पुलिस

Edited By:  |
rajdhani ranchi mai dindahare jwelri dukan mai loot rajdhani ranchi mai dindahare jwelri dukan mai loot

रांची : बड़ी खबर राजधानी रांची से है जहां पंडरा ओपी क्षेत्र में पंचवटी ज्वेलर्स दुकान में दिनदहाड़े अपराधियों नेहथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने लाखों रुपये के आभूषण लेकर फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर सिटी एसपी सहित कई पुलिस पदाधिकारी पहुंचे. बताया जा रहा है कि अपराधी तीन की संख्या में थे. दो लोग अंदर गए असला हथियार के साथ और एक लड़का पल्सर बाइक में बैठा हुआ था. बाइक में नंबर प्लेट नहीं लगा था.

जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधी अचानक पंचवटी ज्वेलर्स पहुंचे और दुकानदार को अपने कब्जे में लेकर लाखों के गहने लूट कर फरार हो गये. तीनों अपराधी हथियार से लैस थे. अपराधियों ने दुकान के मालिक को अपने कब्जे में लिया और दुकान में जो भी गहने नजर आये उसे लूट कर फरार हो गये. आभूषण दुकानदार के अनुसार लाखों के गहनों की लूट हुई है. स्टॉक मिलाने के बाद ही कितना जेवर अपराधी ले गये यह पता चल पाएगा. वहीं पंडरा ओपी प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने बताया कि वह गवाही देने के लिए राजधानी से बाहर आए हुए हैं. लूट की सूचना मिली है जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. इधर, लूट की सूचना मिलते ही पुलिस ने पूरे शहर में सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. दुकानदार ने बताया कि तीनों अपराधी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हुए हैं.

रांची से सीनियर रिपोर्टर संतोष कुमार की रिपोर्ट ---