प्रेमी जोड़े को खुलेआम प्यार करना पड़ गया महंगा : 'लव बर्ड्स' के साथ युवकों ने की बदतमीजी, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
PREMI JODE KO KHULEAAM PYAR KARNA PADA MEHNGA PREMI JODE KO KHULEAAM PYAR KARNA PADA MEHNGA

NEWS DESK : जमुई में प्रेमी जोड़े को बीच सड़क पर प्यार का इजहार करना महंगा पड़ गया। दरअसल. प्यार का इजहार करते प्रेमी जोड़े को स्थानीय युवकों ने पकड़ लिया और घने जंगलों में खूब दौडाया। उसके बाद बीच सड़क पर बदसूलकी भी की। युवकों ने प्रेमी जोड़े का वीडियो भी बनाया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

खुलेआम प्यार करना पड़ा महंगा

ये पूरा मामला जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गंगटा जंगल के कोहबरबा मोड़ के पास का है। मिली जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के ककनचोर गांव के रहने वाले प्रेमी का अपनी ही गांव की एक युवती से दो सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

युवकों ने लव बर्ड्स के साथ की मारपीट

शनिवार को वह अपनी प्रेमिका को बाइक से घुमाने के लिए लक्ष्मीपुर के गंगटा जंगल लेकर गया था। जंगल में प्रेमी जोड़ा सुनसान जगह बैठकर बातचीत कर रहा था, तभी कुछ युवकों की नजर इस प्रेमी जोड़े पर पड़ गई। युवकों को देख दोनों भागने लगे लेकिन युवकों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और जंगल के बाहर बीच सड़क पर युवकों ने प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट करने की धमकी देने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस दौरान कोई शादी कराने की बात कहने लगा तो कुछ लोगों ने हदें भी पार कर दी। प्रेमी जोड़े के साथ बदसूलकी भी करने लगे। इस दौरान प्रेमी युवक ने माफी भी मांगी। प्रेमी ने युवकों से कहा कि जो करना है मुझे करो, उसे मत कुछ कहो। इस दौरान दोनों द्वारा रहम की भीख भी मांगी गयी। फिलहाल इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में चर्चाओ का बाजार गर्म है।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

इस मामले को लेकर जमुई एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है, जिसकी जांच-पड़ताल की जा रही है। पुलिस युवकों की शिनाख्त कर कार्रवाई करेगी।


Copy