बाबा बैद्यनाथ की शरण में प्रदीप यादव : देवघर में कांग्रेस प्रत्याशी ने की पूजा-अर्चना, भोलेनाथ से जीत का मांगा आशीर्वाद

Edited By:  |
Pradeep Yadav in the shelter of Baba Baidyanath: Congress candidate offered prayers in Deoghar, sought blessings from Bholenath for victory. Pradeep Yadav in the shelter of Baba Baidyanath: Congress candidate offered prayers in Deoghar, sought blessings from Bholenath for victory.

देवघर के बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में प्रदीप यादव ने पूजा अर्चना किया। वो इंडिया गठबंधन से गोड्डा लोकसभा से प्रत्याशी हैं। पूजा अर्चना कर प्रदीप यादव ने कहा कि हम सभी की संस्कृति और दिनचर्या में पूजा पाठ जुड़ा है। इसलिये वो बाबा दरबार में हाजरी लागते रहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अभी चुनाव का समय है। ऐसे में वो उन नेताओं की जीत का कामना किये हैं जो जमीन से जुड़े हैं। वैसे नेताओं को बाबा इस बार आशीर्वाद देंगे। और जनता की आवाज उठाने के लिये वो दिल्ली पहुंचेंगे। प्रदीप यादव ने कहा कि मंदिर के सभी तीर्थ पुरोहित समाज का भी पूरा समर्थन मिल रहा है।

प्रदीप यादव ने बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वो बड़े लोग हैं बड़ी बड़ी बात करते हैं। हम छोटे लोग हैं जनता के बीच जाना आना, सुख दुख को जानना हमें अच्छा लगता है। इसलिए हम बड़े लोगो की बात नहीं करते हैं। वो कहते हैं हम चुनाव प्रचार नहीं करेगें लेकिन देवघर से 80 किलोमीटर दूर गंगटी मुड़ी घुघनी खाने गए हैं। उसे पूरे देवघर में मुड़ी घुघनी नही मिला। वो क्या कहते हैं क्या करते हैं उससे मतलब नहीं हैं। हम लगातार जनता के बीच रहे हैं। साथ ही प्रदीप यादव ने कहा कि 25 सालों से जनता की आवाज़ बनकर काम कर रहे हैं। इस बार कांग्रेस की 25 वचन और 5 गारंटी को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। रोजगार, महंगाई, बेरोजगारी से लोग परेशान हैं इसलिए हमें उम्मीद है और जनता हमारे लिए नारायण हैं। इस बार जरूर जीतेंगे हवा हवाई वाले को लोगों ने बहुत झेला अब परिवर्तन निश्चित है।


Copy