BIG NEWS : PM मोदी ने मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर जताया दुख, भेजा शोक संदेश, कहा : कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ

Edited By:  |
PM Modi expressed grief over the murder of Mukesh Sahni father PM Modi expressed grief over the murder of Mukesh Sahni father

PATNA : देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीआईपी यानी विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के निधन पर शोक प्रकट किया है और एक पत्र लिखा है।

PM ने मुकेश सहनी को भेजा शोक संदेश

पीएम मोदी ने अपने इस शोक संदेश में लिखा है कि आपके पिता जीतन सहनी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने अपने पत्र में लिखा है कि एक प्रेरक व्यक्तित्व के रूप में पिता से मिलने वाला मार्गदर्शन जीवन की सबसे बड़ी निधि होती है। उनके निधन से आपके जीवन में आए सूनेपन की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने लिखा है कि आपके पिता जीतन सहनी जी परिवार के लिए एक आधार और प्रेरणास्रोत थे। आज वह सशरीर हमारे साथ नहीं हैं लेकिन उनकी शिक्षाएं और जीवन-मूल्य परिवार के साथ बने रहेंगे। ईश्वर आपके परिवार और शुभचिंतकों को यह दुःख सहन करने का धैर्य और साहस प्रदान करें।