एक लाख रुपये का इनामी कुख्यात गिरफ्तार : पुलिस के साथ-साथ इलाके के लोगों ने ली चैन की सांस, कई मामलों में थी तलाश

Edited By:  |
 Notorious man carrying reward of Rs 1 lakh arrested  Notorious man carrying reward of Rs 1 lakh arrested

BEGUSARAI :बेगूसराय पुलिस ने एक लाख के इनामी कुख्यात नंदकिशोर महतो को गिरफ्तार कर लिया है। नंदकिशोर महतो बलिया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव का रहने वाला है और वर्तमान में इसकी पत्नी पहाड़पुर पंचायत की मुखिया है।

गिरफ्तार नंद किशोर महतो पर हत्या, लूट, डकैती आर्म्स एक्ट के 14 मामले बलिया थाना में दर्ज हैं और वह 2020 में हत्याकांड के बाद से लगातार फरार था। लगातार फरार रहने की वजह से एसपी बेगूसराय की अनुशंसा पर पटना पुलिस मुख्यालय ने इसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपया का इनाम घोषित कर रखा था।

इसकी गिरफ्तारी बलिया थाना क्षेत्र के लख्मीनिया रेलवे स्टेशन के पास से गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की देर रात की गई है। बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि नंदकिशोर महतो मुखिया पति है और अपराध के दम पर अपने इलाके में लोगों को डराने-धमकाने का काम करता था।

इसके अलावा इस पर हत्या, लूट, डकैती के 14 मामले दर्ज हैं, जिस वजह से इसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस मुख्यालय ने एक लाख का इनाम घोषित कर रखा था। दरअसल, बलिया थाना पुलिस और एसटीएफ को सूचना मिली थी की इनामी बदमाश नंदकिशोर महतो लख्मीनिया रेलवे स्टेशन के पास है। इस सूचना पर बलिया डीएसपी नेहा कुमारी के नेतृत्व में बलिया थाना पुलिस और एसटीएफ की टीम ने घेराबंदी का नंदकिशोर महतो को गिरफ्तार कर लिया है।