निगम की कार्यशैली से लोग नाराज : निवर्तमान वार्ड पार्षदों का प्रतिनिधिमंडल नगर आयुक्त शैलेन्द्र लाल से मिलकर जनहित की मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

Edited By:  |
Reported By:
nigam ki karyashaili  se  log naaraaj nigam ki karyashaili  se  log naaraaj

देवघर: खबर है देवघर की जहां निगम अंतर्गत निवर्तमान वार्ड पार्षदों का एक प्रतिनिधिमंडल नगर आयुक्त शैलेन्द्र लाल से मुलाकात कर जनहित की मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा. मौके पर कन्हैया झा,रवि राउत,वशिष्ठ सुमन,सुमन पंडित,मृत्युंजय राऊत,अनुज कुमार सहित अन्य कई निवर्तमान पार्षद मौजूद थे. वहीं मौके पर सभी वार्ड के विकास सहित निगम से निलकने वाले टेंडर को लेकर नगर आयुक्त से उपस्थित निवर्तमान वार्ड पार्षदों ने चर्चा भी किया.

इस संबंध में जोनल चेयरमेन रवि राऊत और वरीय पार्षद कन्हैया झा ने बताया कि वर्तमान में नगर निगम में भ्रष्टाचार का माहौल है. बिना पैसा दिए किसी का कोई काम नहीं होता है और निगम की जनता भी निगम के अधिकारियों की कार्यशैली से काफी खिन्न हैं. आज आवास के लाभुकों को निगम का चक्कर लगाते लगाते गरीब की एड़ी घिस जा रही है पर उनका काम नहीं हो रहा है. ऐसे में निगम की कार्यशैली पूरी तरह से अराजक स्थिति में चल रही है. इन सभी चीजों पर अंकुश लगाने का हम सबों ने आग्रह किया है. अगर इसमें सुधार नहीं होता है तो हम सभी निवर्तमान वार्ड पार्षद आंदोलन के लिए बाध्य होंगे.


Copy