मुंगेर में दर्दनाक हादसा : एक लापरवाही और दो सहेलियों की दर्दनाक मौत, 'काल' बन गया इयरफोन

Edited By:  |
munger me do saheliyon ki maut munger me do saheliyon ki maut

मुंगेर परीक्षा देकर लौट रही दो छात्राओं की दानापुर साहेबगंज इंटरसिटी एक्स्प्रेस ट्रेन की चपेट मे आने से मौत हो गई. घटना जमालपुर भागलपुर रेल खंड के रतनपुर स्टेशन के समीप की है. मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जानकारी के मुताबिक जमालपुर भागलपुर रेल खंड के रतनपुर स्टेशन के समीप दो छात्राओं की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई. दोनों छात्राएँ कान में इयर फोन लगा कर बात करते हुए रेल्वे ट्रैक पार कर रही थी. तभी डाउन की और से ट्रेन गुजर रही थी. कान में इयर फोन लगाने के कारण छात्राओं को ट्रेन की आवाज सुनायीं नहीं दी और दोनों ट्रेन की चपेट में आ गई.

दोनों छात्राएँ एस बीएन कॉलेज पाटम से परीक्षा दे अपने घर बरियारपुर लौट रही थी. दोनों सहेली बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी जो बरियारपुर प्रखंड के उत्तरी पंचायत की रहने वाली थी. दोनों की पहचान पप्पु मंडल की पुत्री सोनाली कुमारी और रूपेश साह की पुत्री अंजली कुमारी के रूप में की घटना.

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुचें. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं बरियारपुर प्रखंड में शोक की लहर दौड़ गई. घटनास्थल पर जमालपुर से RPF और रेल पुलिस पहुच कर मामले की छानबीन की. वही रेलवे ट्रैक से छात्रा की बॉडी को हटा पोस्टमार्टम के लिय भेज दिया गया है. घटना के बाद ट्रेन का परिचालन घंटों बाधित रहा. परिजनों की मानें तो पाटम में परीक्षा देने के बाद वह रेलवे ट्रेक के माध्यम से रतनपुर आ रही थी ताकि वहां से ट्रेन पकड़ वह बरियारपुर अपने घर आ सके और उसी दौरान यह हादसा हो गया.