Bihar Politics : PM मोदी पर मीसा भारती का विवादित बयान, कहा : हमारी सरकार बनी तो फिर जेल की सलाखों के पीछे होंगे प्रधानमंत्री

Edited By:  |
Misa Bharti's controversial statement on PM Modi Misa Bharti's controversial statement on PM Modi

Misa Bharti :आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विवादित बयान देकर बिहार की सियासत को गरमा दिया है। मीसा भारती ने कहा है कि अगर लोगों ने I.N.D.I.A गठबंधन को सत्ता की कुर्सी पर बैठाया तो पीएम मोदी जेल की सलाखों के पीछे होंगे।

लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती यहीं नहीं रूकीं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जब भी आते हैं तो वे मेरे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। अगर देश की जनता ने हमें मौका दिया तो फिर प्रधानमंत्री के साथ-साथ बीजेपी के कई नेता जेल के अंदर होंगे।

मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाने से संबंधित सवाल पूछे जाने पर मीसा भारती ने कहा कि एक I.N.D.I.A गठबंधन है, जो 30 लाख रोजगार दे रहा है। इसमें भी उन्हें तुष्टिकरण दिख रहा है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि हम किसानों की आय दोगुनी करने की बात कर रहे हैं, MSP लागू करने की बात कर रहे हैं। क्या यह सब तुष्टिकरण है? उन्होने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड पर कौन जवाब देगा।

फिलहाल आरजेडी सुप्रीमो की बेटी के इस विवादित बयान के बाद सूबे की सियासत गरमा गई है। इस मामले पर अब बीजेपी नेताओं ने लालू फैमिली पर तीखा वार किया है। बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि जो लोग डरे-सहमे हैं, उनकी भी आवाज निकल रही है। यही लोग हैं, जो चपरासी क्वार्टर में रहते थे और आज महलों में रहते हैं।

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने कहा है कि विरोधियों के प्रचार का स्तर इतना गिर गया है कि वे अब प्रधानमंत्री को जेल भेजने की बातें करने लगे हैं।


Copy