JHARKHAND NEWS : रांची में जयश्री डेवलपर्स एंड बिल्डर्स ने अपने नये प्रोजेक्ट का किया भूमि पूजन, मिलेगा विशेष ऑफर

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

रांची : राजधानी रांची में रियल एस्टेट कंपनी जयश्री डेवलपर्स एंड बिल्डर्स ने सोमवार को अपने नये प्रोजेक्ट का भूमि पूजन किया. राँची शहर के बीचो बीच वीआईपी इलाक़े अरगोड़ा में इस प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया गया है.

आपको बता दें कि काफ़ी लंबे समय की सुस्ती और कोविड की मार के बाद अब धीरे धीरे झारखंड में रियल एस्टेट कारोबार फलने-फूलने लगी है. रांची की प्राकृतिक सुंदरता एवं यहाँ का वातावरण इस व्यवसाय को नई जान देता है. बिहार-झारखंड सहित पूरे देश के लोग यहां की जलवायु और वातावरण को पसंद करते हैं. यही कारण है कि रांची में कई बड़े बड़े रियल एस्टेट कंपनी अपने प्रोजेक्ट ला रहे हैं.

जयश्री डेवलपर्स एंड बिल्डर्स के पार्टनर मनोज सिन्हा ने बताया कि इस प्रोजेक्ट के तहतG+13 के 3 फेज का निर्माण किया जा रहा है. इसमें कुल 222 फ़्लैट्स होंगे. इन तीनों ब्लॉक्स में 1BHK,2BHK,3BHKऔर 4BHKके फ़्लैट्स उपलब्ध रहेंगे. उन्होंने बताया कि फेज 01 को पूरा कर लिया गया है.

इस प्रोजेक्ट की ख़ासियत यह है कि इसमें सारी सुविधाएँ रहेंगी. बच्चों के खेलने के लिए पार्क एवं कम्युनिटी हॉल भी रहेंगे.

इस अवसर पर ग्राहकों को विशेष ऑफर दिया जा रहा है. आज से अगले 15 दिनों तक बुकिंग करने वाले सभी ग्राहकों को 4500 रुपये प्रति स्क्वायर फीट का ऑफर दिया जा रहा है.