BREAKING : BJP नेता अनिल शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी, सियासी गलियारे में मचा हड़कंप, थाने में दर्ज करायी शिकायत

Edited By:  |
Reported By:
 BJP leader Anil Sharma received death threats  BJP leader Anil Sharma received death threats

PATNA :सियासी गलियारे से बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में बीजेपी नेता अनिल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। महाराजगंज में चुनाव प्रचार के दौरान अनिल शर्मा को ये धमकी मिली है।

अनिल शर्मा को मिली धमकी

दरअसल, हाल के दिनों में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए अनिल शर्मा बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के समर्थन में महाराजगंज में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। यही नहीं, अनिल शर्मा के साथ चुनाव प्रचार में लगे लोगों को भी धमकी भरे कॉल आए हैं। अनिल शर्मा ने इस संबंध में एकमा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है।

गौरतलब है कि महाराजगंज सीट इसवक्त काफी हॉट सीट है। इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का सीधा मुकाबला बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे आकाश सिंह से है। जनार्दन सिंह सिग्रीवाल इस सीट से वर्तमान में सांसद भी हैं। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में आरजेडी के प्रत्याशी रणधीर सिंह को हराया था। इस बार इस सीट पर कांटे की टक्कर है। जीत को लेकर दोनों नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है।

विदित है कि अनिल शर्मा ने 31 मार्च 2024 को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए बीजेपी में शामिल हो गये थे। उन्होंने मल्लिकार्जुन खरगे को त्याग-पत्र देते हुए कई गंभीर आरोप लगाए थे।