BIG BREAKING : गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे पटना, सुशील मोदी के आवास जाकर दी श्रद्धांजलि, परिजनों को बंधाया ढांढस

Edited By:  |
Reported By:
 Amit Shah visited Sushil Modi's residence and paid tribute  Amit Shah visited Sushil Modi's residence and paid tribute

PATNA :केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आज शाम पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट से अमित शाह सीधे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और दिवंगत नेता सुशील कुमार मोदी के आवास पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को श्रद्धांजलि दी।

सुशील मोदी के परिजनों से की मुलाकात

इसके साथ ही केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सुशील कुमार मोदी के परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। अमित शाह लगभग 15 मिनट तक सुशील मोदी के आवास पर रहे और उनकी पत्नी और बच्चों से बात की।

बिहार में अमित शाह की है दो रैली

विदित है कि पटना में ही अमित शाह गुरुवार को रात्रि विश्राम करेंगे और शुक्रवार की सुबह 11 बजे वे आरा के रमना मैदान में बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे जहानाबाद के एरोड्राम मैदान में होने वाली जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि अमित शाह शुक्रवार को बिहार में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। वे आरा के साथ-साथ जहानाबाद में भी रैली को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीते दिनों पटना पहुंचे थे और एयरपोर्ट से सीधे वे दिवंगत सुशील कुमार मोदी के आवास पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। इसके बाद वे बीजेपी दफ्तर पहुंचे थे, जहां उन्होंने नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी।