पांडेय गिरोह का 50 लाख कैश बरामद : पटना रेलवे स्टेशन पर मिले कैश का झारखंड कनेक्शन, झरखंड एटीएस पहुची बिहार

Edited By:  |
Jharkhand connection of cash found at Patna railway station Jharkhand connection of cash found at Patna railway station

रांची : बिहार के पटना स्टेशन से शनिवार की रात बरामद हुए 50 लाख रूपये झारखण्ड के कुख्यात पांडेय गिरोह के अपराधियो का था ,मामले की जानकारी मिलने के बाद झारखण्ड एटीएस की एक टीम पटना पहुच कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

विकाश तिवारी कर रहा पांडेय गिरोह को हैंडल

झारखण्ड के डीजीपी अनुराग गुप्ता ने बताया की पटना स्टेसन से आरपीएफ ने शनिवार को 50 लाख रुपये के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया था.जांच में यह बात सामने आई है की बरामद पैसे झारखण्ड के रामगढ़ जिले के पवन ठाकुर का है .डीजीपी के अनुसार पवन ठाकुर सीधे तौर पर पांडेय गिरोह से जुड़ा हुआ है.पवन ठाकुर के ऊपर मामले को लेकर झारखण्ड में एफआईआर दर्ज किया जाएगा.झारखण्ड एटीएस की एक टीम पटना गई है और बिहार पुलिस के साथ मिलकर मामले में काम कर रही है.गौरतलब है की झारखण्ड के रामगढ़ ,हजारीबाग जैसे कोयला क्षेत्र में पांडेय गिरोह एक्टिव है ,फिलहाल इस गिरोह को विकाश तिवारी के द्वारा हैंडल किया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल शनिवार की रात पटना रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ की टीम ने 50 लाख रुपए के साथ बजरंग ठाकुर नाम के व्यक्ति को हिरासत में लिया था, पटना पुलिस की पूछताछ में बजरंग ने बताया था कि बरामद रुपए रामगढ़ के पवन ठाकुर के हैं, पैसे पटना में किसी को देना था. जंक्शन से बाहर निकालने के बाद पवन ठाकुर या उसका कोई आदमी फोन करता तो उसे जाकर वह पैसों की डिलवरी कर देता.