झारखंड कांग्रेस का 'X' अकाउंट सस्पेंड : अमित शाह का फेक वीडियो शेयर करने पर कार्रवाई, सियासत तेज

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand congress ka x acount suspend jharkhand congress ka x acount suspend

रांची:झारखंड कांग्रेस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म'एक्स' (जिसे ट्वीटर के नाम से जाना जाता था) के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है. कंपनी की ओर से यह कार्रवाई देश के गृहमंत्री अमित शाह के एडिटेड वीडियो शेयर करने के मामले में की गई है. इस पर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ने झारखंड कांग्रेस के'एक्स'अकाउंट पर कार्रवाई करते हुए अकाउंट को सस्पेंड कर दिया. आपको बता दे इसी मामले में दिल्ली पुलिस ने झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर को नोटिस भी भेजा है. उन्हें दिल्ली केIFSOऑफिस स्पेशल सेल में सशरीर पेश होने को कहा गया है.

तथाकथित मोहब्बत की दुकान में सिर्फ नफरत- प्रतुल शाहदेव

झारखंड कांग्रेस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ऑफिसियल अकाउंट को सस्पेंड किये जाने पर बीजेपी नेताओं ने चुटकी ली. कहा कि मोहब्बत के तथाकथित दुकान में सिर्फ नफरत का सामान बिकता है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झारखंड कांग्रेस के ऑफिसियल अकाउंट से देश के गृह मंत्री अमित शाह जी का एक डीप फेक वीडियो डालकर जातीय उन्माद और नफरत फैलाने की कोशिश की साजिश की गई थी. शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष को नोटिस भेजा. परंतु हठधर्मिता और बेशर्मी देखिये उसके बाद भी इस वीडियो को नहीं हटाया गया. प्रतुल शाहदेव ने कहा कि स्थिति स्पष्ट है. कांग्रेस अपनी निश्चित हार को देखकर डीपफेक वीडियो का सहारा ले रही है.

कांग्रेस का बीजेपी पर साजिश का आरोप

इधर झारखंड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश सिन्हा ने इसके लिये पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब तानाशाही रवैया पर उतर गये हैं. वो हार की डर से इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. लेकिन जनता उन्हे जवाब देगी.


Copy