Bihar News : राज्यपाल से मिले जेडीयू के प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा, इन मुद्दों को लेकर गंभीरता से की चर्चा

Edited By:  |
JDU state general secretary Ranjit Kumar Jha met the Governor JDU state general secretary Ranjit Kumar Jha met the Governor

PATNA : जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश महासचिव एवं छात्र जद (यू) के प्रदेश प्रभारी रंजीत कुमार झा ने बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से भेंट कर बिहार के विभिन्न विश्वविद्यालय अन्तर्गत महाविद्यालयों में उन्नत शिक्षण एवं आधारभूत संरचना के विकास हेतु विस्तार से चर्चा की।

राज्यपाल से भेंट के विषय में रंजीत कुमार झा विस्तार से बताते हुए कहा कि इस भेंट के दौरान झंझारपुर विधानसभा अंतर्गत एलएनजे महाविद्यालय, झंझारपुर और एचपीएस महाविद्यालय, मधेपुर हेतु NAAC ग्रेडेशन एवं उत्कृष्ठ शिक्षण हेतु आधारभूत संरचना के विषय में राज्यपाल से बात कर निवेदन किया। इस विषय पर रंजीत कुमार झा ने पूर्व में भी इस वर्ष जनवरी माह में भेंट कर उनसे निवेदन किया था।

रंजीत कुमार झा ने बताया कि इसके साथ ही उन्होंने राज्यपाल से वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय आरा के विषय में भी विस्तार से बात कर उन्हें उक्त विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव से लेकर अन्य उन सभी प्रशासनिक मुद्दों से अवगत कराया और उनके हस्तक्षेप हेतु निवेदन भी किया ।

रंजीत कुमार झा ने बताया कि इस बार भी भेंट के दौरान राज्यपाल से स्नेह एवं मार्गदर्शन प्राप्त हुआ और उनकी सहजता एवं महत्वपूर्ण मुद्दों पर उनके मार्गदर्शन से यह भेंट और भी सार्थक हो गई।

इस दौरान रंजीत कुमार झा के साथ छात्र जद (यू) के प्रदेश अध्यक्ष आनंद मोहन और वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के छात्र जनता दल (यू) के अध्यक्ष आज़ाद सिंह भी उपस्थित रहे।