फ्लोर टेस्ट से पहले JDU की 'लंच पॉलिटिक्स' : मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर भोज, CM नीतीश समेत पार्टी विधायकों का हुआ जुटान

Edited By:  |
Reported By:
JDU's 'lunch politics' before floor test JDU's 'lunch politics' before floor test

PATNA :बिहार में 12 फरवरी को होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार का सियासी पारा चरम पर है। इस बीच NDA और महागठबंधन के विधायकों को एकजुट करने की बड़ी चुनौती आ खड़ी हुई है। फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में बड़ा 'खेला' होने की बातें कही जा रही है लिहाजा सियासत चरम पर है।


जेडीयू ने विधायकों के लिए रखा लंच

बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू अपने विधायकों को एकजुट करने की कोशिश में लगी हुई है लिहाजा लंच पॉलिटिक्स के जरिए पार्टी विधायकों पर नजर रखी जा रही है। जेडीयू ने आज अपने विधायकों को मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर लंच के लिए बुलाया है। जेडीयू अपने विधायकों पर नजर बनाए हुए है।


ये भी पढ़ें : JDU के भोज में नहीं पहुंचे कई विधायक : मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर हो रहा इंतजार, जानिए इनके नाम

CM नीतीश समेत सभी विधायक पहुंचे

जेडीयू द्वारा दिए गये लंच में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए हैं। पार्टी के सभी विधायक और नेता मंत्री श्रवण कुमार के आवास पहुंचे हैं और लंच पॉलिटिक्स के जरिए उन्हें एकजुट किया जा रहा है और किसी भी 'खेला' से बचने की हिदायत दी जा रही है। वहीं, भोज में शामिल होने पहुंचे विधायकों का एकसुर में कहना है कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ है लिहाजा 'खेला' होने की कोई संभावना ही नहीं है।


ये भी पढ़ें : फ्लोर टेस्ट से पहले विपक्ष का 'खेला' शुरू, मांझी के घर पहुंचे CPI ML विधायक, जानिए क्या है पूरा मामला

दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी के विधायकों की आज शाम 3 बजे से तेजस्वी यादव के आवास पर मीटिंग होनी हैं। आरजेडी ने अपने विधायकों को 12 फरवरी के दिन सदन में मौजूद रहने का व्हिप भी जारी कर दिया है। इधर, कांग्रेस के विधायक अभी भी हैदराबाद में हैं और 16 विधायक 11 फरवरी को पटना पहुंचेंगे।


Copy