रेप कर प्रेमिका की हत्या : : प्रेमी ने गला घोंटकर मार डाला, एसिड से शव को जला दिया

Edited By:  |
DUMKA ME GIRLFRIEND KI HATYA, NARKANKAL BARAMAD DUMKA ME GIRLFRIEND KI HATYA, NARKANKAL BARAMAD

दुमका पुलिस ने नरकंकाल मिलने के मामले का खुलासा कर दिया है. मामला तालझारी थाना इलाके का है. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. पहचान छुपाने लिये अपराधी ने एसिड से शव को जलाकर ठिकाने लगा दिया था.

दरअसल 26 अप्रैल को तालझारी थाना में युवती के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी. 29 अप्रैल की शाम को गांव के बगल में ही नर कंकाल मिला. जिसकी सूचना तालझारी थाना पुलिस को दी गई. युवती के परिजनों ने नर कंकाल के पास रखे कपड़े से अपने बेटी की पहचान की।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक दुमका पीतांबर सिंह खरवार ने एसडीपीओ जरमुंडी संतोष कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित की. इस छापेमारी टीम में तालझारी थाना प्रभारी अजीत कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर हंसडीहा,जामा थाना प्रभारी, सरैयाहाट थाना प्रभारी, महिला थाना प्रभारी के साथ टेक्निकल टीम शामिल किया गया. टेक्निकल टीम की मदद से गांव के युवक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ किया. पूछताछ के क्रम में उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

दुमका से कुणाल की रिपोर्ट


Copy