Bihar News : नवादा में एक बेटे ने पिता को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
 In Nawada a son stabbed his father to death  In Nawada a son stabbed his father to death

NAWADA :नवादा में बेटे द्वारा पिता की चाकू से गोदकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बेटे की अपने पिता से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद ये वारदात हुई।

नवादा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिस बेटे को बड़े अरमानों से पाला था, उसी ने अपने पिता की हत्या कर दी। पकरीबरावां थाना क्षेत्र के ओदालपुरा गांव के निवासी इंदल मांझी को उनके ही बेटे मुकेश मांझी ने मामूली कहासुनी के बाद ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचे, जहां उनकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंचे पकरीबरावां थानाध्यक्ष अजय कुमार मामले की जांच-पड़ताल कर रहे हैं। वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। परिजनों के मुताबिक बेटा गलत संगत में पड़ गया था, जिसको लेकर पिता-पुत्र में अक्सर नोक-झोंक होती थी।

वहीं, पिता और पुत्र के बीच मामूली कहासुनी के बाद बेटा मुकेश आगबबूला हो गया और पिता पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी बेटा मुकेश मांझी ने अपने पिता इंदल मांझी को घर में सोयी अवस्था में पेट में चाकू मार दिया । वहीं, हत्या का आरोपी बेटा मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।