गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक और सदस्य गिरफ्तार, NIA और ATS की पूछताछ में मिली कई बड़ी जानकारी

Edited By:  |
 Gopalganj police arrested another member of Lawrence Bishnoi gang  Gopalganj police arrested another member of Lawrence Bishnoi gang

GOPALGANJ :बिहार में लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का सक्रिय सदस्य धर-दबोचा गया है। जी हां, गोपालगंज पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जिले के पुलिस कप्तान के निर्देश पर SDPO सदर के नेतृत्व में गठित स्पेशल पुलिस टीम ने राजस्थान जाकर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के एक और सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है।

इसकी जानकारी देते हुए एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पिछले दिनों वाहन जांच के दौरान कुचायकोट थाना क्षेत्र से लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के दो सक्रिय सदस्यों को अत्याधुनिक ऑस्ट्रिया निर्मित हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था। पकड़े गए अपराधियों की निशानदेही पर एसपी द्वारा गठित एसआईटी द्वारा राजस्थान के अजमेर जिले से एक और सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अपराधी दिनेश सिंह रावत की सांठ-गांठ लारेंस विश्नोई ग्रुप के साथ होने का साक्ष्य भी मिला है। एसपी ने बताया कि एनआईए और एटीएस की टीम द्वारा पूछताछ में कई अन्य जानकारियां भी पुलिस को मिली है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(गोपालगंज से राजेश कुमार की रिपोर्ट)