गया में युवक की बेरहमी से हत्या : धारदार हथियार से रेता गला, हत्यारे फरार

Edited By:  |
Reported By:
gaya me yuwak ki berahmi se hatya gaya me yuwak ki berahmi se hatya

बिहार के गया जिले में एक युवक की गला रेतकर हत्या किये जाने का मामला सामने आ रहा है। युवक अपने मित्र के साथ मोमोज खा रहा था तभी किसी का फ़ोन आया और वो पास के गली में बात करते हुए गया। वहां पहले से घात लगाए हत्यारों ने बड़ी ही बेरहमी से धारदार हथियार से युवक का गला रेत कर हत्या कर दी है।

घटना गया शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के सेवा दल मोहल्ला की है। जहां युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 26 वर्षीय सोनू कुमार गुप्ता के रूप में हुई है। जो दक्षिण दरवाजा मोहल्ले में परिवार के साथ किराए के मकान में रहता था। वह चांदचौरा मोहल्ला स्थित पंजाब नैशनल बैंक के सामने एम.आर. फास्ट फूड नाम से दुकान चलाता था।

घटना को लेकर परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। छोटे भाई-बहन और मां-पिता चीत्कार मारकर रो रहे हैं। मृतक के छोटे भाई करण कुमार ने बताया कि सोनू बीती रात सेवा दल मोहल्ले में मंगल नामक युवक के साथ मोमो दुकान पर मोमो खा रहा था। इसी क्रम में किसी ने उसे फोन कर बुलाया गली में बुलाया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आकर छानबीन की। लेकिन पुलिस हत्यारों को पकड़ने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। लास्ट कॉल करने वाले व्यक्ति के बारे में पता लगाने को कहा जा रहा है, लेकिन पुलिस वाले टालमटोल कर रहे हैं।

वही घटना कि सूचना मिलते ही सिटी डीएसपी पीके साहू एवं विष्णुपद थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया। सीटी डीएसपी पीके साहू ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।


Copy