Bihar Politics : डॉ. दिलीप जायसवाल बने बीजेपी के सक्रिय सदस्य, बिहार में प्रारंभ हुआ सक्रिय सदस्यता अभियान, 50 सदस्य पंजीकरण अनिवार्य

Edited By:  |
Dr Dilip Jaiswal became an active member of BJP Dr Dilip Jaiswal became an active member of BJP

PATNA :भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सह भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री डॉ. दिलीप जायसवाल ने सक्रिय सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि "भाजपा के एक कार्यकर्ता के रूप में सक्रिय सदस्य बनने पर मुझे गर्व है।"

डॉ. दिलीप जायसवाल ने कहा कि पार्टी का यह सदस्यता अभियान एक ऐसा आंदोलन है, जो जमीनी स्तर पर भाजपा को और मजबूत करेगा और राष्ट्रीय प्रगति के लिए कार्यकर्ताओं का प्रभावी योगदान सुनिश्चित करेगा।

डॉ. जायसवाल ने कहा कि "यह आंदोलन हमारे कार्यकर्ताओं के बीच प्रतिबद्धता और समर्पण की भावना को मजबूत करेगा और उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के दृष्टिकोण के लिए सक्रिय रूप से योगदान करने के लिए सशक्त करेगा।"

डॉ. दिलीप जायसवाल ने आगे कहा कि पार्टी का सक्रिय सदस्य होने के लिए एक कार्यकर्ता को एक बूथ या विधानसभा सीट पर 50 सदस्यों को पंजीकृत करना होता है। ऐसे कार्यकर्ता मंडल समिति और उससे ऊपर के पदों के लिए चुनाव लड़ने के पात्र होंगे। साथ ही उन्हें आने वाले समय में पार्टी के लिए काम करने के कई मौके मिलेंगे। इस अवसर पर बिहार प्रदेश के सदस्यता संयोजक जीवेश मिश्रा उपस्थित रहे।

(पटना से नीलकमल की रिपोर्ट)