झारखंड के ग्राहकों के लिए सुनहरा अवसर : तनिष्क का नया ‘नव-रानी' कलेक्शन, आधुनिक रानियों के लिए राजसी आभूषण

Edited By:  |
jharkhand ke grahkon ke liye sunahra awasar jharkhand ke grahkon ke liye sunahra awasar

रांची : भारत का सबसे बड़ा आभूषण ब्रांड और टाटा ग्रुप का सदस्य, तनिष्क ने त्योहारी सीज़न के अवसर पर अपना सबसे नया मास्टरपीस “नव-रानी कलेक्शन” प्रस्तुत किया है. यह शानदार कलेक्शन आधुनिक रानियों के सम्मान में प्रस्तुत किया गया है. आकर्षक आधुनिकता और भावनाओं का सही संतुलन बनाते हुए यह कलेक्शन उत्सवों की शाही भावना का जश्न मनाता है.

महारानियों के दरबारों, शाही महलों और ऐतिहासिक विरासत से प्रेरित, नव-रानी कलेक्शन हाथों से बनाए गए, आधुनिक प्रकार के पारंपरिक आभूषणों की नयी परिभाषा रचता है. यह कलेक्शन सर्वश्रेष्ठ कुशल कारीगरों की कला को प्रदर्शित करता है, बाधरूम सेटिंग काजर में उच्च चमक वाले कुंदन और मिरर फिनिश ग्लास इनेमल काम और ओम्ब्रे प्रभाव के साथ रंगीन कुंदन का सुंदर उपयोग किया गया है. नाजुक जाली पैटर्न, कालातीत रास रावा और परताज तकनीक, साथ ही आकर्षक चंदक और कलगी मोटिफ्स, इन तकनीकों का उपयोग करके शाही और आधुनिक आभूषण बनाए गए हैं. 3डी लेज़र-कट बीड्स और कास्टेड स्टैम्प्स ने इन आभूषणों को बेजोड़ सुंदरता प्रदान की है, ये आभूषण राजसी वैभव का आविष्कार बन गए हैं. चाहे वह स्टेटमेंट नेकवियर हो या नाजुक ढंग से डिज़ाइन किए गए झुमके, हर आभूषण राजसी है और आधुनिक महिला की पसंद के अनुरूप तैयार किया गया है.

यह कलेक्शन सिर्फ सजावट के बारे में नहीं है बल्कि हर महिला के राजसी सार का सम्मान करता है. कोई भी महिला हर दिन रानी भले ही न दिखती हो,लेकिन साल का सबसे बड़ा त्योहार दीवाली उनकी आंतरिक शाही चमक को सामने लाता है,ऐसे विशेष अवसर पर'नव-रानी'आभूषण शाश्वत सुंदरता प्रदान करेंगे. यह कलेक्शन ऐसे विशेष अवसरों पर एक महिला की शक्ति,आत्मविश्वास और आभा का सम्मान करता है.

टाइटन कंपनी लिमिटेड की चीफ डिज़ाइन ऑफिसर रेवती कांत ने कहा, "हमें गर्व है कि हमने शाही विरासत से प्रेरित होकर,नव-रानी कलेक्शन पेश किया है जो नाजुक शिल्प कौशल को प्रदर्शित करता है. हर आभूषण के बारीकियों पर ध्यान देकर तैयार किया गया है. यह कलेक्शन आधुनिक डिज़ाइन बनाने में कारीगरों के अतुलनीय कौशल को प्रदर्शित करता है,आधुनिक महिलाओं की आधुनिक संवेदनशीलता,शक्ति और सुंदरता की कहानी बयान करता है. तनिष्क में हमने इन आभूषणों को पुराने ज़माने के शाही दरबारों की खूबसूरती को आधुनिक संवेदनाओं के साथ मिलाकर बनाया है,ऐसे आभूषण बनाए हैं जो आज के दौर की रानियों पर खूब जचेंगे. नव-रानी कलेक्शन सिर्फ आभूषण नहीं हैं,यह महिला के उत्साह का सम्मान है,जो त्योहारों को ज़िन्दगी भर की यादों में बदल देते हैं."

नव-रानी कलेक्शन उत्सव की भावना को दर्शाता है. यह परंपरा और आधुनिकता दोनों का प्रतीक है,जो दीवाली पर उपहार देने के लिए बेहतरीन है. तनिष्क की पहचान मानी जाने वाली समृद्ध कलात्मकता का अनुभव करने का यह एक सुनहरा अवसर है. शाही आभूषणों से लेकर आधुनिक रानियों के लिए आधुनिक डिज़ाइन तक,नव- रानी हर आभूषण प्रेमी महिला की पसंद को पूरा करेगी. लक्ज़री आभूषण अब सभी के लिए उपलब्ध है. यह कलेक्शन उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अतीत की विरासत की सुंदरता और वर्तमान की भव्यता दोनों को पसंद करते हैं.

तनिष्क की विशेष त्योहार शगुन ऑफर में सोने के आभूषणों पर हर ग्राम पर 101 रुपयों की छूट दी जा रही है, इतना ही नहीं, डायमंड ज्वेलरी के मूल्य पर 20% तक की छूट दी जा रही है, जिसका लाभ 3 नवंबर 2024 तक उठाया जा सकता है. झारखंड़ के सभी तनिष्क स्टोर्स में यह विशेष शगुन प्रमोशन चलाया जाएगा.