डॉक्टर की अनुपस्थिति पर गरजे DC : सड़क दुर्घटना में घायल दो युवकों को अस्पताल में घंटों करना पड़ा इंतजार

Edited By:  |
Reported By:
doctor ki anupasthiti par garje dc doctor ki anupasthiti par garje dc

साहेबगंज:खबर है साहेबगंज जिले की जहां सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. परिजनों ने इलाज के लिए जब सदर अस्पताल लाया तो वहां डॉक्टर घंटो अनुपस्थित रहे. सूचना मिलने पर डीसी ने डॉक्टरों को कड़ी फटकार लगायी.

गुरुवार को मोहलबुना,तीनपहाड़ के पास एक पिकअप वाहन ने दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दिया जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. अनिल सोरेन और गंगाराम टुडू दोनों गुरुवार सुबह में मेला देख कर बाइक से अपने घर जा रहा था तभी पिकअप गाड़ीWB59 B4635नंबर की गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दिया जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

दोनों घायल युवकों को परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया लेकिन वहां डॉक्टर घंटो अनुपस्थित रहे. सूचना मिलने पर डीसी तत्काल सदर अस्पताल पहुंच कर डॉक्टरों को कड़ी फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि ड्यूटी पर अनुपस्थित रहे दो चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं हॉस्पिटल के बरामदे में मरीजों को देखकर सभी मरीजों को वार्ड में शिफ्ट करने का निर्देश दिया. इसी दौरान महिला डॉक्टर को अपने नंबर को बोर्ड में चिपकाने का आदेश दिया ताकि मरीजों को किसी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े.


Copy