मुंगेर में अपराधी बेखौफ : युवक को मारी गोली, कमर में लगते हुए पेट से निकला बुलेट

Edited By:  |
Criminals fearless in Munger: Youth shot, Criminals fearless in Munger: Youth shot,

मुंगेरमें अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरदह गांव की है. यहां ललमटिया के पास अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. गोली युवक के कमर से लगते पेट बाहर निकल गई. गंभीर अवस्था में युवक को इलाज के लिय सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से परिजनों ने बेहतर इलाज के लिय निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. घायल युवक की पहचान कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार के रहने वाले व्यवसायी एन के पाहुजा के 34 वर्षीय पुत्र भवेश कुमार के रूप में हुई. घटना के संबंध में बताया जा रहा की भवेश ने मोहल्ले में शराब के नशे मोहल्ले वासियों के साथ हंगामा और झगड़ा किया था. कोतवाली थाना में मोहल्लेवासियों ने शिकायत भी की थी । पर पुलिस के डर से वह घर छोड़ फरार हो गया था.

भावेश के पिता ने बताया की आज सुबह उसने मुझे फोन किया कि पापा मुझे किसी ने गोली मार दी है और मैं ललमटिया कब्रिस्तान के पास गिरा हूं. हम लोग जब तक वहां पहुंचे तो स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे इलाज के लिय सदर अस्पताल लाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिय निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना किस कारण से हुई हम लोग नहीं जानते हैं. हां मेरे बेटे के गले से सोने की चेन भी गायब है.

इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि मरीज की स्थिति गंभीर है. बाएं कमर में गोली लगी है और पेट से बाहर आने का एग्जिट प्वाइंट बना हुआ है. वहीं इस संबंध में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सह ट्रेनी एसपी शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है. युवक की गोली लगने के बाद सामने आई हैं. उसका इलाज तोप खाना बाजार स्थित नेशनल हॉस्पिटल में चल रहा में चल रहा है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस टीम भी वहां पूछताछ के लिए भेजी गई है.