मानसून सत्र के चौथे दिन कांग्रेस का हंगामा : मुंह पर काली पट्टी बांध पहुंचे विधानसभा, भड़के स्पीकर, कहा : किसी को चोट लगी तो छोड़ूंगा नहीं

Edited By:  |
Congress uproar on the fourth day of monsoon session Congress uproar on the fourth day of monsoon session

PATNA :बिहार विधानसभा के मानसून सत्र का आज चौथा दिन है। गुरुवार को एकबार फिर विपक्षी दलों ने हंगामा किया। बिहार विधानसभा में चौथे दिन कांग्रेस नेताओं ने लाठीचार्ज को लेकर हंगामा किया और वेल में आकर लगातार नारेबाजी करते रहे।

मानसून सत्र के चौथे दिन कांग्रेस का हंगामा

कांग्रेस विधायक मुंह पर काली पट्टी बांधकर विधानसभा पहुंचे हैं और नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। उनकी नारेबाजी से आजिज आकर विधानसभा अध्यक्ष नंदकिशोर यादव ने चेतावनी भी दी और कहा कि किसी को कुछ भी हुआ तो फिर नहीं छोडू़ंगा। वहीं, विपक्ष के हंगामे की वजह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एकबार फिर नाराज दिखे और वे सदन से उठकर चले गये।

मुंह पर काली पट्टी बांधकर पहुंचे कांग्रेसी नेता

वहीं, कांग्रेस विधायकों का कहना है कि बुधवार को कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया। हमलोग बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर को लेकर अपनी आवाज़ बुलंद कर रहे थे लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया। नीतीश कुमार जब आरजेडी के साथ होते थे तो बीजेपी के लोगों को पीटते थे और अब बीजेपी के साथ हैं तो I.N.D.I.A गठबंधन के लोगों को पिटवाते हैं।

CAG की रिपोर्ट पेश की जाएगी आज

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा में आज CAG की रिपोर्ट पेश की जाएगी। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी वित्तीय वर्ष 2021-22 और 2022-23 के लिए कैग रिपोर्ट पेश करेंगे। विधानसभा की कार्यवाही में इसे प्रश्नकाल के बाद रखा गया है। इसके साथ ही सदन में आज अनुपूरक बजट में शिक्षा विभाग के अनुदान की मांग पर चर्चा भी होगी। साथ ही वित्त मंत्री की तरफ से बिहार विनियोग विधेयक-2024 को भी सदन में पेश किया जाएगा।