पूर्व विधान पार्षद को गोली मारने का मामला : सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस, 20 घंटे बाद दर्ज हुई FIR

Edited By:  |
Case of shooting of former Legislative Councilor Ved Prakash Case of shooting of former Legislative Councilor Ved Prakash

रांची. पूर्व विधान पार्षद वेद प्रकाश सिंह को गोली मारने के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने में दो थानों के बीच सीमा विवाद हो गया. इसकी वजह से घटना के 20 घंटे बाद विधानसभा थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की. धुर्वा थाना और विधानसभा थाना के सीमा विवाद को लेकर इस हाइ प्रोफाइल मामले पर मामला दर्ज करने में काफी झंझट भी हुआ. सोमवार को विधानसभा थाना में मामला दर्ज हुआ. वैसे पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पूर्व पार्षद वेद सिंह पर अपराधियों ने उस वक्त हमला किया, जब वे रविवार की शाम धुर्वा बस स्टैंड के पास स्थित एक चाय दुकान में बैठे हुए थे. इसी दौरान हाथ में देशी कट्टा लिए एक अपराधी पैदल ही वेद सिंह के पीछे पहुंचा और गोली चलाना शुरू कर दिया. गोलीबारी में वेद सिंह को तीन गोली लगी. जबकि दो अपराधी बाइक पर ही बैठे हुए थे.गोलीबारी के समय चाय दुकान में भगदड़ मच गई थी. घटना के बाद गंभीर अवस्था में नजदीकी पारस अस्पताल में वेद सिंह को भरती कराया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना को लेकर सोमवार को धुर्वा और आसपास में दुकानें विरोध स्वरूप बंद रहीं.