बड़ी सफलता : हत्या के आरोप में 9 अपराधी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
bari safalta bari safalta

लातेहार : खबर है लातेहार जिले की जहां सदर पुलिस ने बड़ी कार्यकुशलता दिखाते हुए अपहरण काण्ड का उद्भेदन करने में सफल रही है. पुलिस ने हत्या के आरोप में 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. प्रत्युक्तबाइक समेत खून लगा पत्थर और कपड़ा बरामद.पुत्र वधु के आवेदन पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

मामले में संलिप्त अपहरणकर्ताओं ने व्यक्ति को हत्या कर ठिकाना लगा दिये थे. पूरा मामला सदर थानाक्षेत्र के डाटम गांव की है. घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि मृतक की पुत्र वधु ने ससुर टेकनारायण सिंह की अपहरण करने को लेकर लेकर गांव के 6 लोगों के विरूद्ध नामजद मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने काण्ड उद्भेदन को लेकर विशेष टीम का गठन किया . इसी अनुसंधान के बीच तकनीकी शाखा की मदद से मुकेश सिंह, राम कुमार सिंह, वीरेंद्र सिंह, हेम नारायण सिंह वाह अनिल भैया सभी सदर थाना क्षेत्र के डेटम गांव निवासी के अलावा नितेश कुमार यादव बालूमाथ थानाक्षेत्र के साथ रांची जिला के माण्डर थानाक्षेत्र से दिलीप कुमार सिंह व सुनील उरांव को गिरफ्तार किया गया. बताया कि पूछताछ के दौरान डायन विसाही के संदेह को लेकर हत्या के वारदात के अंजाम देने के बाद वाहन में शव को लादकर चामा जंगल में आग लगाकर जलाने की बात स्वीकार की है. बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस ने प्रत्युक्त बाइक, टाटा मैजिक वाहन खून लगा पत्थर और शर्ट बरामद करने में सफल रही है.

बताते चलें कि मृतक 26 फरवरी को श्राद्धकर्म में शामिल होने रिश्तेदार के घर जाने को निकला था. इसके बाद से लापता रहा. काफी खोजबीन के बाद पुत्र वधु ने ससुर को अपहरण करने को लेकर 3 मार्च को सदर थाना में मामला दर्ज करायी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 9 अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफल रही है.


Copy