असम के सीएम पहुंचे रिम्स : रिम्स में घायल सहायक पुलिसकर्मियों से मिलकर जाना सभी का हाल

Edited By:  |
asam ke cm pahunche rims asam ke cm pahunche rims

रांची : असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा सरमा शनिवार को रिम्स में घायल सहायक पुलिसकर्मियों से मुलाकात की. उन्होंने स्वास्थ्य के बारे में सभी का हाल जाना. शुक्रवार को अपनी मांगों को लेकर सीएम आवास घेराव कर रहे सहायक पुलिस कर्मियों पर पुलिस ने जमकर लाठी भांजी थी. इसमें कई सहायक पुलिस कर्मी घायल हो गये.

बता दें कि राज्य के सहायक पुलिस कर्मी अपनी मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से आंदोलन कर रहे हैं. शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास घेराव के दौरान पुलिस द्वारा किये गये लाठीचार्ज में कई सहायक पुलिस कर्मी घायल हो गये. सभी घायलों को रिम्स में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है. असम के सीएम हिमंता विस्वा सरमा शनिवार को रिम्स पहुंच कर सभी घायल सहायक पुलिस कर्मियों से मिलकर उनका हाल जाना. घायल पुलिस कर्मियों की बातों को सुना और समाधान का भरोसा दिया.

वहीं असम के सीएम ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि राज्य सरकार अपने वादे से मुकर गई है. सहायक पुलिस कर्मियों की जायज मांगों को भी अनदेखी कर रही है. वेतन वृद्धि और समायोजन की मांग करने पर उनके ऊपर लाठियां बरसाई जाती है जो नाइंसाफी है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को इन लोगों के साथ बात कर इनकी समस्या का निराकरण करना चाहिए.

रांची से सीनियर रिपोर्टर संतोष कुमार की रिपोर्ट--